करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

ब्रेकिंग – गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में एक ही दिन में 74 नए मामले ।

अब तक का सबसे बड़ा आँकड़ा ।
पेंड्रा में एक ही परिवार के 11 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 13.09.2020

 

गौपेम नए बने जिले गौरेला पेण्ड्रा और मरवाही में कोरोना ने तेजी से पांव पसारना शुरू कर दिया है । कल आई रिपोर्ट के मुताबिक एक ही दिन में 74 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं जिससे जिले में संक्रमण के प्रभाव को समझा जा सकता है। पेण्ड्रा में एक ही परिवार के ग्यारह सदस्य पाजिटिव पाए गए हैं । इसके अलावा पेण्ड्रा गौरेला तथा जमड़ी गांव ज्यादा प्रभावित बताए जा रहे हैं । कल आए 74 मामलों की पुष्टि प्रशासन ने की है ।


संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए गौरेला तथा पेण्ड्रा नगर पंचायत में व्यापारियों ने अपनी प्रतिष्ठाने बंद कर दी हैं तथा लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की है लेकिन यहां भी नगर के लोग सड़कों पर नजर आ रहे है । इसका एक बहुत बड़ा कारण मरवाही उपचुनाव को लेकर है । मरवाही में हर दिन किसी ना किसी पार्टी का आयोजन हो रहा है जिसमें लोगों की भीड़ जुट रही है ।


प्रशासन अपनी तरफ से व्यवस्था को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहा है लेकिन राजनैतिक आयोजन के चलते लोगों की भीड़ रोकना मुश्किल हो रहा है । जिले में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है । शुरूवाती दो तीन माह पहले तक ये जिला सुरक्षित जिलों में आता था लेकिन अब स्थिति खराब हो रही है । यदि लोग अभी भी अपनी सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं हुए तो हालात और खराब हो सकते हैं ।

Related Articles

Back to top button