करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

Breking hit & run – फिर से लोगों की जान आफत में , तेजी से गाड़ी रिवर्स कर 7 को रौंदते हुए भागा ड्राइवर, 1 की मौत ।

छत्तीसगढ़ पत्थलगांव के बाद 72 घंटे में दूसरी घटना मध्यप्रदेश में ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 17.10.2021

भोपाल। छत्तीसगढ़ के पत्थलगांव में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन में एक गाड़ी से कुचलने की घटना को ज्यादा देर नहीं हुई है लोग अभी उस सदमें से उबरे भी नहीं थे कि मध्यप्रदेश के भोपाल में भी इसी घटना से मिलती जुलती खबर सामने आ रही है । यहां भी दुर्गा विसर्जन के जुलूस में एक सिरफिरे ने अपनी तेज रफ्तार कर घुसा दी। इसके बाद भगदड़ मचने के बाद तेजी से कार रिवर्स करके भाग निकला। कार की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई, जबकि 6 घायल हो गए। दो की हालत गंभीर है।

लोग कार ड्राइवर को पकड़ने के लिए दौड़े लेकिन वह भाग निकला। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया। अभी भी क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। घटना शहर के स्टेशन क्षेत्र बजरिया में बीती रात की है। श्रद्धालु विसर्जन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान एक सिरफिरे ने तेज रफ्तार कार जुलूस में घुसा दी। इसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया।

उधर, पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए लाठीचार्ज कर दिया जिससे नाराज होकर श्रद्धालुओं ने थाना बजरिया के सामने चक्का जाम कर दिया। लोगों को एक तरफ कर पुलिस ने झांकियों को आगे निकाला। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है। स्थिति नियंत्रण में करने के लिए फोर्स तैनात किया गया है।


छत्तीसगढ़ की घटना के समय यहां भाजपा ने सरकार को घेरते हुए पचास लाख के मुआवजे की मांग की थी अब देखना होगा क्या यही सलाव वे अपने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से भी करते हैं या मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार से ऐसे मांग करती है । लेकिन इतना तय है हादसों में मरा और मारा कोई और जाता है और राजनैतिक दलों को राजनीति करने का साधन मिल जाता है । ये भी उतना ही सच है कि यदि ऐसे हादसों से राजनीति को फायदा ना हो तो ये राजनैतिक दल इन हादसों पर दो शब्द भी ना बोलें ।

कार को रोकने की कोशिश करते लोग – DIG इरशाद वली के मुताबिक, विसर्जन जुलूस जब भोपाल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था, तभी चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए जुलूस में घुस गई। इसके बाद कार के ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही कार को रिवर्स किया, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

Related Articles

Back to top button