शिक्षाकरगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

ब्रेकिंग – सेंट जेवियर्स स्कूल भरनी में छात्रों के बीच मारपीट सरफुट्टवल , शासन के आदेश के बाद भी स्कूल खुला ,नतीजा आ गया सामने ।

राड ,हाॅकी और औजारों का हुआ खुल कर उपयोग , पुलिस पहुंची घटना स्थल पर ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 23.03.2021

 

बिलासपुर – राज्य शासन ने कोरोना संक्रमण के प्रसार को देखते हुए स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है लेकिन फीस के लालच में प्रायवेट स्कूल अभी भी स्कूल लगा रहे हैं । ऐसे स्कूलों में सेट जेवियर्स स्कूल भरनी भी है । शासन के आदेश के बाद भी यहां दसवीं और बारहवीं की कक्षाएं संचालित हैं । स्कूल में आज छात्रों के दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर सर फुट्टवल हो गया ।

जानकारी के मुताबिक सेंट जेवियर्स भरनी में आज छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई और कई छात्रों के सर फूट गए । स्कूल प्रबंधन भी इस मारपीट को रोक नहीं पाया तो फिर 112 को काल किया गया । 112 के आने के बाद मामला कुछ शांत हुआ ।सेंट जेवियर्स स्कूल भरनी में मारपीट अब आम बात हो गई है । हर समय यहां से मारपीट की घटनाएं सामने आते रहती है और प्रबंधन ऐसे मामले में कड़ाई करने की बजाय अपनी फीस पर ध्यान दिए रहता है ।

खबर लिखे जाने तक ये पता नहीं चला था कि आखिर मारपीट किन क्लास के छात्रों के बीच और किस बात को लेकर हुई है ।जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार सेंट जेवियर्स के किसी छात्र का गांव के ही दूसरे किसी छात्र से मारपीट हुई थी जिसके बाद गांव के लड़के ने पुरे गांव को इकट्टा कर लिया है और ये लोग अब स्कूल मे मारपीट कर रहे हैं ।  हमने इस संबंध में यहां के प्रिसिंपल को भी काल किया लेकिन उन्होंने काल रिसिव नहीं किया ।

हाल ही में भरनी स्कूल के ही एक पूर्व बस के कंडक्टर पर उसी स्कूल की एक ग्यारहवी की छात्रा को भगा ले जाने का भी आरोप लगा है । ये कंडक्टर बस में छात्रा से छेड़खानी करते रहता था जिसकी शिकायत पालक के द्वारा करने पर उक्त बस कंडक्टर को भरनी से हटाकर कोटा स्कूल में पदस्थ कर दिया गया था ।

Related Articles

Back to top button