close button
करगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरमरवाहीरायपुर

BREKING- कोटा आरआई पर लगा आरोप बंटाकन के लिए मांगा एक डिसमिल जमीन या सात लाख रूपए ।

आरोप के बाद आरआई ने कहा आरोप गलत हैं और जानकारी चाहिए तो उच्च अधिकारी से पूछें ।

आरोप के बाद आरआई ने कहा आरोप गलत हैं और जानकारी चाहिए तो उच्च अधिकारी से पूछें ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 16.11.2022

करगीरोड कोटा – कोटा के एक व्यक्ति ने कोटा आरआई पर आरोप लगाया है कि जमीन बंटाकन के लिए कोटा आर आई के द्वारा एक डिसमिल जमीन या फिर सात लाख रूपए की मांग की है । आरोप चूंकि काफी गंभीर थे इसलिए हमने कोटा आरआई प्रतिज्ञा राही से भी जानकारी ली । आरआई का कहना था उनके उपर वो गलत आरोप लगा रहा है और उसका बटांकन कर दिया गया है । आपत्ति उसके बेटे के द्वारा लगाई गई है यदि और अधिक जानकारी चाहिए तो हमारे उच्च अधिकारियों से बात कर लिजिए ।


ये सनसनीखेज आरोप लगाया है कोटा मौहारखार में रहने वाले छेदी लाल कश्यप ने । छेदीलाल कश्यप का कहना है कि उनकी जमीन कोटा बिलासपुर मेन रोड पर सड़क के किनारे स्थित है । जिसके बटाकंन के लिए उसने आवेदन लगा रखा था लेकिन आरआई प्रतिज्ञा राही बटांकन करने के एवज में उससे एक डिसमिल जमीन या फिर सात लाख रूपए की मांग कर रही है । आरआई के द्वारा जमीन का एग्रीमेंट किसी अनवर नाम के व्यक्ति के पक्ष में करने के लिए कहा जाता है या फिर परिवार के ही किसी अन्य सदस्य के नाम पर ।

इस सबंध में जब आरआई प्रतिज्ञा राही से जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि छेदीलाल कश्यप खुद ही अपनी जमीन बिकवाने के लिए उनके पिछे पड़ा था तथा उसका ये आरोप की मैने उससे बटाकंन के लिए जमीन या पैसों की मांग की है गलत है । मैने तो उसका बटांकन भी कर दिया है अब विवाद उसके और उसके बेटे के बीच चल रहा है । बेटे ने ही आपत्ति लगा रखी है तो इसमें हम क्या करें । यदि आपको इस सबंध में और अधिक जानकारी चाहिए तो आप उच्च अधिकारियों से बात कर सकते हैं ।

बहरहाल अब ये जांच का विषय होगा कि दोनों में कोैन सा पक्ष सहीं है और कोैन सा गलत क्योंकि दोनों ही पक्ष अपने हिसाब से बात कर रहे है ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button