करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

लो भाई अब शराब दुकान भी सील – नए जिले में हर दिन निकल रहे कोरोना पाजिटिव ।

शराब दुकान के कर्मचारी पाजिटिव निकलने के बाद शराब दुकान सील , इसके पहले थाने , जनपद भी हो चुके हैं सील ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 20.07.2020

 

गौपेम – नए जिले में कुछ दिन पहले ही थाने और जनपद पंचायत को सील कर दिया गया था । अब शराब दुकान और ग्रामीण बैंक को भी सील कर दिया गया है । गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में लगातार कोरोना विस्फोट हो रहा है । 24 घंटे बाद आज फिर 5 पॉजिटिव केस सामने आए हैं जिसमें शराब दुकान से दो और ग्रामीण बैंक से तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं ।


इसके पहले जनपद पंचायत पेंड्रा के साथ ही गौरेला थाने के कर्मचारी संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद इन्हें सील कर दिया गया था । धीरे धीरे इस जिले के कई शासकीय कार्यालय सील होते जा रहे हैं । इस स्थिति को देखते हुए जिले के व्यापारी संघ और नगरपंचायत अध्यक्ष ने कलेक्टर से लाॅकडाउन करने का आग्रह किया है ।


नगर पंचायत अध्यक्ष औरं व्यापारी संघ ने जिले की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूर्णतः लॉक डाउन करने का निर्णय लिया गया इसके पहले पेंड्रा गौरेला मरवाही जिले के व्यापारी संघ ने शनिवार रविवार को अपने अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान को बंद कर लॉकडाउन के लिए समर्थन कर चुके हैं और आज फिर करोना विस्फोट को लेकर जिला के कलेक्टर श्री डोमन सिंह से मुलाकात कर गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में पूर्णतः लॉकडाउन कर सोशल डिस्टेंसिंग सैनिटाइजर मास्क सभी प्रकार के सुरक्षा एहतियात बरतने को लेकर चर्चा करेंगे जिससे जिले में जल्द से जल्द लॉकडाउन किया जा सके ।

Related Articles

Back to top button