करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

खबर पर संज्ञान – दुरूस्त होने लगी कोटा बेलगहना रोड ।

बरसात में आवागमन होगा आसान ,

बरसात के बाद नए सीरे से बनेगी रोड ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 14.07.2020

 

 

विकास तिवारी
बिलासपुर ब्यूरो

करगीरोड कोटा – नवागांव सल्का होते कोटा से बेलगहना जाने वाली रोड में नवागांव के पास काफी बड़े गडढे हो गए थे । लोगों का आना जाना यहां से काफी खतरनाक हो गया था । दबंग न्यूज लाईव ने इस समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया था तथा जिम्मेदार अधिकारियों से इस बारे में बात भी की थी ।

फाईल फोटो

खबर बनाने के समय ये जानकारी मिली थी कि ये रोड पीडब्लूडी से पीएमजेएसवाय को हस्तांरित हो चुकी है । इसके बाद हमने पीएमजेएसवाय के अधिकारी वरूण राजपूत से बात की तो पता चला कि इस रोड का टेण्डर हो चुका है तथा बारिश के बाद इसमे काम शुरू होगा ।

लेकिन बारिश भर कैसे आवागमन होगा इस पर उन्होंने कहा था कि जल्द ही इस रोड को बारिश तक के लिए दुरूस्त कर दिया जाएगा जिससे आवागमन में लोगों को सहुलियत हो । खबर के बाद अधिकारियों ने इस रोड पर संज्ञान लिया है और आज से इस रोड के दुरूस्तीकरण का काम शुरू हो गया है ।


दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए पीएमजेएसवाय के वरूण राजपूत ने कहा कि – नवागांव रोड का टेंडर हो चुका है , लेकिन बारिश के बाद ही इस पर काम शुरू होगा लोगों की दिक्कत और परेशानी को देखते हुए हमने इस रोड को आवागमन के लिए दुरूस्त करना शुरू कर दिया है । बारिश तक किसी को दिक्कत नहीं हागी ।

Related Articles

Back to top button