करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा में कांग्रेस संक्रमण काल से गुजर रही है – गिरीश देवांगन ।

खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन ने कोटा में की कांग्रेसियों से मुलाकात ।

ब्लाक कांग्रेस के कई पदाधिकारियों के नदारद रहने की होती रही चर्चा।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 16.10.2020

 

करगीरोड कोटा खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन आज मरवाही जाते समय कुछ देर के लिए कोटा में यहां के कांग्रेसियों से मुलाकात की । मरवाही उपचुनाव में आज नामांकन का अंतिम दिन है और आज कांग्रेस प्रत्याशी डा.के.के.ध्रुव अपना नामांकन जमा करेंगे ओैर इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मरवाही पहुंचने वाले हैं ।


मरवाही जाते समय खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन ने यहां कांग्रेस पदाधिकारियों से मुलाकात की । उनके रूकने का एक मुख्य कारण ये भी था कि पिछले दिनों दो अक्टूबर को जब वे कोटा पदयात्रा में शामिल होने आए थे तो कोटा कांग्रेस के विधि विभाग के आक्रोश त्रिवेदी के साथ ही अधिवक्ताओं से भी मिलने का उनका प्रोग्राम था लेकिन अंतिम समय में वे बिना मिले ही निकल गए थे । बाद मे मीडिया में ये मामला काफी उछला था । लेकिन आज उन्होंने यहां आकर और विधि विभाग के पदाधिकारियों के साथ ही अधिवक्ताओं और बाकी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी नाराजगी दूर कर दी ।


इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात करते हुए मरवाही उपचुनाव में अपनी जीत का दावा किया , उन्होंने कहा कि मरवाही में कार्यकर्ता पूरे उत्साह में हैं तथा वहां के विकास के लिए जनता वहां कांग्रेस को जीत दिलाएगी । अमित जोगी और ऋचा जोगी के जाति के सवाल पर उन्होंने कहा कि अमित जोगी पहले अपनी जाति स्वयं ही सिद्ध करें । वैसे ये सब मामला प्रशासनिक है जैसा उचित और सहीं होगा वैसा होगा ।


कोटा कांग्रेस को लेकर किए गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोटा में कांग्रेस अभी संक्रमण काल से गुजर रही है । ऐसा नहीं है कि कोटा में कांग्रेस कमजोर हो रही है । मिल बैठ कर सब ठिक कर लिया जाएगा ।

इस दोैरान यहां के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कई अधिकारियों की शिकायत करते हुए कहा कि उनके द्वारा कार्य नहीं किया जा रहा है । यहां तक कि कांग्रेसियों को भी अपने काम कराने के लिए पैसे देने पड़ रहे हैं । इस दौरान कोटा ब्लाक कांग्रेस के कई पदाधिकारियों के नदारद रहने की भी चर्चा होते रही । 

Related Articles

Back to top button