करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाही

कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा , लेकिन कोटा में वकील हुए नाराज ।

खनिज विकास निगम के अध्यक्ष ने कहा मुलाकात करने वकील करते रहे इंतजार और निकल गई गाड़ी ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 02.10.2020

 

करगीरोड कोटा – गांधी जयंती के उपलक्ष्य में कांग्रेस ने स्थानीय संघटन के साथ करगी से पटैता तक पदयात्रा का आयोजन किया । इस आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और खनिज विकास निगम के चेयरमेन गिरीश देवांगन उपस्थिति थे । पदयात्रा अपने नियत समय पर करगी से निकली और सारे कार्यक्रम बिना विध्न बाधा के सम्पन्न हो गए । लेकिन इस दौरान कोटा के वकील नाराज हो गए ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटा के वकीलों ने गिरीश देवांगन से मिलने का समय लिया क्योंकि गिरीश देवांगन स्वयं पेशे से वकील हैं इसलिए वकीलों ने उनसे मुलाकात करना और अपनी समस्या बताना चाहा । खनिज विकास निगम के चेयरमेन ने वकीलों का सम्मान रखते हुए उन्हें मिलने का समय दे दिया । स्थान तय हुआ कोटा में स्थिति एक निजी रेस्टोरेंट जहां कोटा विकासखंड के समस्त वकील दोपहर तीन बजे से उनका इंतजार करने लगे । लेकिन अचानक गिरीश देवांगनजी की गाड़ी रेस्टोरेंट के सामने से बिना वकीलों से मुलाकात किए निकल गई ।

 


इससे मुलाकात के इंतजार मे खड़े वकील नाराज और दुखी हो गए । अंदरूनी सूत्रों से जानकारी ये भी प्राप्त हुई कि जल्द ही कोटा ब्लाक में कांग्रेस के अध्यक्ष की प्रक्रिया शुरू होने वाली है । कांग्रेस का एक खेमा नया अध्यक्ष चाहता है तो एक खेमा पुराने अध्यक्ष पर ही भरोषा करते हुए जिम्मेदारी उन्हीं को देने के पक्ष में है । इसलिए गिरीश देवांगन को यहां के वकीलों से नहीं मिलवा गया क्योंकि इन वकीलों में एक वरिष्ठ वकील भी कोटा ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल है । जबकि कोटा वकील संघ के समस्त वकील और कांग्रेसी रेस्टोरेंट में उनका इंतजार कर रहे हैं ये बात ब्लाक अध्यक्ष के साथ ही जिलाध्यक्ष को भी मालूम थी ।  

दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कोटा के वरिष्ठ अधिवक्ता आक्रोश त्रिवेदी ने बताया कि – आज खनिज विकास निगम के चेयरमेन गिरीश देवांगन जी क्षेत्र के दौरे पर थे और कोटा विकासखंड के सभी वकीलों से उन्होंने मिलने का समय दिया था । सभी वकील दोपहर से ही उनका इंतजार कर रहे थे लेकिन वे बिना मुलाकात के ही निकल गए इससे कोटा के सभी वकील दुखी और क्षुब्ध हैं । कम से कम एक मिनट रूक के ही निकल जाते तो हम संतुष्ट हो जाते ।

Related Articles

Back to top button