close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / corona -जिले में अगले माह करोना के केस बढ़ सकते हैं …
.

corona -जिले में अगले माह करोना के केस बढ़ सकते हैं …

Advertisement

corona- इसलिए 24 बिन्दुओं पर चेताया जिला प्रशासन ने ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 07.10.2021

बिलासपुर – नवरात्री के समय के लिए जारी 24 बिन्दुओं के दिशा निर्देश को पढ़ेंगे तो पहली ही लाईन में भविष्यवाणी की गई है कि आगामी माह में कोरोना corona  संक्रमण के मामले जिले में बढ़ सकते हैं । इसलिए अभी नवरात्री में इतने सारे उपाय अपनाएं और इन गाईड लाईनों का पालन करते हुए नवरात्री दशहरा और दुर्गापूजा मनाया जाए ।

CamScanner 10-02-2021 13.40.17

बिलासपुर जिला प्रशासन से नवरात्री के लिए जारी गाईड लाईन में 24 बिन्दुओं पर जिले के लोगों को सलाह देते हुए सावधानी रखने की बात कही गई है ।

CamScanner 10-02-2021 13.40.17

इस दिशा निर्देश में मुर्ती की उंचाई से लेकर पंडाल के आकार प्रकार तथा स्थापना , पूजा पाठ से लेकर विसर्जन तक में रखी जाने वाली सावधानी को विस्तार से बताया गया है । सबसे अहम बिन्दु है कि समिति को एक रजिस्टर रखना होगा और दर्शन करने आने वाले सभी लोगों के नाम पता और मोबाईल नम्बर लिखना होगा ।


इसके अलावा कंटेन्मेंट जोन में मुर्ती स्थापना की अनुमति नहीं दी जाएगी और यदि स्थापना के बाद बीच में क्षेत्र कंटेन्मेंट जोन घोषित हो जाता है तो तत्काल पूजा बंद करनी होगी ।


करोना corona संक्रमण के बुरे दौर को लोग अभी भी भुले नहीं है और इस दौर में जो परेशानी हुई है उसे देखते हुए बिलासपुर जिला प्रशासन द्वारा जारी गाईड लाईन अहम है इसलिए दुर्गोत्सव समिति के साथ ही आम जनता को भी इन नियमों का पालन करना अनिवार्य रूप से करना चाहिए जिससे जिला करोना corona के चपेट से मुक्त रहे और लोगों की दिनचर्या बिना बाधित हुए चलती रहे ।


दबंग न्यूज लाईव की तरफ से आप सभी को नवरात्री की हार्दिक शुभकामनाएं । मां आप सबकी रक्षा करें और आप सभी स्वस्थ रहें ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

सकोला तहसील के निर्माण को लेकर जनप्रतिनिधियों ने सचिव छ.ग.शासन राजस्व एवं आपदा प्रबंधन को भेजा माँग पत्र ।

Advertisement जनप्रतिनिधियों ने दावा आपत्ति जीपीएम कलेक्टर को पेश की दबंग न्यूज ...

error: Content is protected !!