close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / कोटा विकासखंड में कोरोना ने किया धमाका । करोना वैक्सीन के लिए बनाई जाएगी तीन मोबाईल टीम । एक एक्टिव हो चुकी है दो आने वाले दिनों में दिखेगी ।
.

कोटा विकासखंड में कोरोना ने किया धमाका । करोना वैक्सीन के लिए बनाई जाएगी तीन मोबाईल टीम । एक एक्टिव हो चुकी है दो आने वाले दिनों में दिखेगी ।

Advertisement

कल भेजी जाएगी एक टीम परसदा और पिपरखुंटी ।
बीएमओ ने कहा हालात पर हमारी पुरी नजर , लोग सहयोग करें घरों में रहें ।
आज कुरूवार में निकले 30 पाजिटिव ,कुल मिलाकर 69 केस आए सामने ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 16.04.2021

करगीरोड कोटा – कोटा में करोना के टीके की पहुंच सभी तक आसानी से हो इसके लिए स्वास्थ्य विभाग तीन मोबाईल वैक्सीन टीम बनाने की तैयारी कर रहा है । इसमें से एक टीम जिसमें शिवतराई के डाक्टर और स्टाॅफ हैं एक्शन में आ चुकी है और अपनी सेवाएं छेरकाबांधा पंचायत में दे रही है । इसी प्रकार जल्द ही दो मोबाईल टीम का और गठन किया जाना है जो जल्द ही जहां जरूरी होगा वहां अपनी सेवाएं देंगी ।


प्रदेश में इन दिनों करोना अपने विकराल रूप में हैं । और इसी के चलते प्रदेश के हर जिलों में लाॅक डाउन चल रहा है। बिलासपुर जिले में भी 21 तारीख तक पूर्ण रूप से लाॅक डाउन है । लेकिन कासेपस वैक्सीन और टेस्टिंग के लिए स्वास्थ्य विभाग अपनी हर संभव कोशिश कर रहा है ।

कोटा विकासखंड के परसदा ग्राम पंचायत में दर्जनों की संख्या में करोना संक्रमित पाए गए हैं तथा अभी भी वहां स्थिति सुधरी नहीं है । प्रशासन ने परसदा के आश्रित ग्राम पिपरखुंटी को सील बंद कर दिया है । दबंग न्यूज लाईव ने कल इस बारे में एक खबर प्रकाशित की थी । जिसके बाद कल स्वास्थ्य विभाग की एक टीम परसदा पंचायत वैक्सीन और टेस्टिंग के लिए जाएगी ।


कोटा बीएमओ डा.संदीप द्विवेदी ने बताया कि – वैक्सीनेशन और टेस्टिंग में कोई रूकावट नहीं आएगी । हम इसके लिए तीन मोबाईल टीम तैयार कर रहे हैं जिसमें से एक टीम एक्शन पर आ चुकी है जल्द ही दो टीमों का और गठन कर लिया जाएगा । और स्थिति के अनुसार उन्हें वहां भेजा जाएगा ताकि इस लाॅक डाउन के समय भी किसी को टीका लगवाने में दिक्कत ना हो । लोग प्रशासन का सहयोग करें घरों में रहे कोई स्वास्थ्यगत दिक्कत हो तो काॅल कर सकते हैं ।

कोटा विकासखंड में आज हुए टेस्ट में जो केस सामने आए हैं उनमें कोटा में 119 एंटीजन टेस्ट में 8 ,रतनपुर में 62 में 22 , बेलगहना में 32 में से 9 केस सामने आए हैं जबकि सबसे ज्यादा कुरूवार से सामने आ रहे हैं जहां 120 टेस्ट में से 30 लोग पाजिटिव आए हैं ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

रेलवे ने अंडर ब्रिज बनाया है कि नहर समझ से परे है अच्छा होता रेलवे यहां बोट की भी व्यवस्था कर देता ।

Advertisement दो दिन के पानी ने रेलवे के सभी अंडर ब्रिज को ...

error: Content is protected !!