करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

चचेरे भाई-बहन में हुआ प्यार ,भाग कर कर ली शादी लेकिन परिवार वालों को नहीं आया रास । कर दी दोनों की हत्या ।

बालिग होने के कारण कोर्ट में बयान दर्ज कर परिवार के सुपर्द किया गया था ।

आनर किलिंग का ऐसा मामला जो आपके रोंगटे खड़ें कर देगा ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 11.10.2020

क्राईम रिपोर्टर ।

भिलाई – दो चचेरे भाई बहनों में प्यार हो गया और फिर दोनों ने भाग कर शादी कर ली । लेकिन परिवार वालों को ये रिश्ता पसंद नहीं आया । और परिवार वालों ने दोनों को जहर देकर जिंदा जला दिया और इस प्यार का अंत हो गया । सुनने में ये कहानी किसी फिल्म की स्क्रीप्ट लगेगी लेकिन ये सच है और ये सब हुआ है छत्तीसगढ़ के भिलाई सुपेला में ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिलाई सुपेला थाने के अंतर्गत ये आॅनर किलिंग का मामला सामने आया है जिसने सभी को झकझोर दिया है । घटना की शुरूवात होती यहां रहने वाले एक तेलुगु परिवार में । यहां रहने वाले दोनों भाई के बच्चों को जो रिश्ते में चचेरे भाई बहन थे को प्यार हो जाता है । धीरे धीरे ये प्यार परवान भी चढ़ जाता है । दोनों को शायद ये समझ नहीं आता या फिर दोनों ये समझने को ही तैयार ना हों कि वे रिश्ते में भाई बहन हैं और ये प्यार जायज नहीं है । लेकिन प्यार को ये सब कहां समझ आता है । जब दोनों को समझ आता है कि परिवार वाले उन्हें एक नहीं होने देंगे तो वे दोनों घर से भाग जाते हैं और शादी कर लेते हैं । परिवार वाले बीस सितम्बर को सुपेला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हैं ।

सात अक्टूबर को दोनों को चेन्नई से बरामद कर लिया जाता है और चूंकि दोनो बालिग थे इसलिए कोर्ट में उनका बयान दर्ज करवाकर उन्हें परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया जाता है । इस बीच कल रात को घर में किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो जाता है और परिवार वाले दोनो को जहर देने के बाद जेवरा सिरसा में जिंदा ही जला देते हैं ।

लेकिन एक मुखबीर से पुलिस को ये सूचना मिल जाती है और पुरे मामले का खुलासा हो जाता है । पुलिस पुरे परिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है । इस घटना ने पुलिस के साथ ही सभी को अचरज में डाल दिया है ।

Related Articles

Back to top button