करगी रोडबिलासपुरमरवाही

धनरासस आश्रम में बवाल मचाने वालों पर हुआ अपराध पंजीबद्ध लेकिन आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर ।

क्या आश्रम पर कब्जे को लेकर हो रहा है खूनी खेल ?

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 28.05.2021

करगीरोड कोटा – कोटा विकासखंड के धनरास में स्थित एक आश्रम इन दिनों मारपीट की घटना को लेकर चर्चा में है । जानकारी के अनुसार पुरी लड़ाई इस आश्रम पर कब्जे को लेकर हो रही है हालांकि अभी कोई भी खुलकर इस बात को स्वीकार नहीं कर रहा है लेकिन अंदरूनी जानकारी जो सामने आ रही है उसके अनुसार इस खूनी लड़ाई के पीछे आश्रम और उसकी जमीन ही है । 

धनरास स्थित आश्रम में रहने वाले स्वामी अडगड़ेनंदजी महराज व अन्य एक महिला के ऊपर कल हुए प्राणघातक हमले के मामले में कोटा-पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ भादवि की धारा 294-323-34-452,506 पंजीबद्ध करते हुए आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दिया गया है ।

इससे पूर्व में भी 15 मई को आश्रम में गाँव के कुछ लोगो द्वारा लोहे के चिमटे से वार किया गया था, जिसके बाद कोटा थाने में एफआईआर कराया गया था, जिस पर थाना प्रभारी कोटा के द्वारा आरोपियों के ऊपर कार्यवाही करने की बात कही गई थी, उसके बाद पुनः 27 मई को एक बार फिर से आश्रम में बाबा के ऊपर हमला किया गया है ।

बार-बार आश्रम में रहने वाले बुजुर्ग बाबा पर हमला क्यो किया जा रहा है ? हमले का कारण क्या है ? आखिरकार उस आश्रम में ऐसा क्या है ? आश्रम में बार बार हमले कौन करवा रहा है ? हमले का सूत्रधार कौन हैं ?

फिलहाल ये जांच का विषय है, इस पूरे मामले में कोटा थाना प्रभारी द्वारा जांच की बात कही जा रही है, फिलहाल हमले के मामले में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा कि हमला हो रहा है, या करवाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button