करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

धर्मजीत सिंह ने किया चैलेज -हम अपना प्रदेश अध्यक्ष उतार रहे आप भी विष्णुदेव साय और मोहन मरकाम को उतारें ।

मरवाही में बिछने लगी बिसात , कांग्रेस भाजपा के साथ जनता कांग्रेस भी रणनीति बनाने में जुटी ।
नेताओं के लगातार हो रहे हैं दौरे । सभी के अपने अपने दावे और वादे ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 18.08.2020

 

बिपत सारथी

मरवाही – मरवाही में होने वाले उपचुनाव कब होंगे इस बारे में अभी तक कोई नियत तिथि तय नहीं हुई है लेकिन इतना तय है कि उपचुनाव तो होंगे ही और इसी के मद्देनजर मरवाही विधानसभा में कांग्रेस भाजपा और जनता कांग्रेस अपनी रणनीति बनाने में पीछे नहीं है । कल ही जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी और विधायक दल के नेता लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह ने यहां का दौरा किया और सेक्टर प्रभारियों से बैठक की । मरवाही में धर्मजीत सिंह ने बड़ा फांसा फेंक दिया है और दोनो दिग्गज पार्टी से कहा है कि हम अपना प्रदेश अध्यक्ष मैदान में उतार रहे हैं आप दोनों भी अपने प्रदेश अध्यक्ष को मैदान में उतारे पता चल जाएगा मरवाही क्या है ।

बैठक में कार्यकर्ताओं में उत्साह दिखा और सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे । बैठक में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी पार्टी आज से चुनावी शखानंद करती है मरवाही के लोग खुद चुनाव लड़कर जीतते आते आ रहे हैं आने वाला चुनाव भी यहां के लोग ही लड़ेंगे और रिकॉर्ड मत से चुनाव जीतेंगे ।
स्वर्गीय जोगी जी पहले नंबर के कमियां थे और मैं दूसरे नंबर का कमियां बनकर आपकी सेवा करूंगा मैं यहां वोट मांगने नहीं आया हूं मैं यहां अपने घर में आशीर्वाद लेने आया हूं जोगी परिवार के ऊपर आप सभी लोग अपना आशीर्वाद सदा बनाए रखिए ।

धर्मजीत सिंह ने भी कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि मरवाही की माटी में जोगी जी का आत्मीय लगाव रहा है जोगी जी यहां वोट नहीं आशीर्वाद मांगा करते थे और मरवाही की जनता ने भी रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीता कर यह सिद्ध कर दिया है कि यह जोगी का गढ़ है यहां दूसरे पार्टी के कितने बड़े-बड़े नेता मंत्री दौरा करें यह जोगी जी का क्षेत्र है यहां की जनता भली-भांति जानते हैं कि हमारा सुख दुख और हम गरीबों की मसीहा कौन है I


हमने जोगी कांग्रेस पार्टी की ओर से पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी जी को प्रत्याशी घोषित किया है कांग्रेस पार्टी मोहन मरकाम को मैदान में उतारे और बीजेपी पार्टी विष्णुदेव साय को मैदान में उतारे तब उनको पता चलेगा कि मरवाही क्षेत्र क्या चीज है ।

Related Articles

Back to top button