कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरमरवाहीरायपुर

धौराभांठा गुलशन साहू कांड – परिवार ने लगाया हत्या का आरोप , शरीर पर कई जगह चोटों के निशान ।

तीन दिन पहले पटैता में लटकती मिली थी लाश ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 22.05.2021

करगीरोड कोटा 19 मई दिन बुधवार सुबह जब पटैता निवासी राजेश साहू ने अपने घर के पास कटहल के पेड़ में एक व्यक्ति की लाश देखी तो उन्होंने इसकी जानकारी ग्राम के कोटवार और सरपंच को दी । इसके बाद इस घटना की सूचना कोटा पुलिस को दी गई । पुलिस आई पंचनामा किया और आगे की कार्यवाही में जुट गई । सभी का ये मानना था कि मृतक ने स्वयं ही फांसी लगा ली है ।

मृतक गुलशन साहू

लेकिन मृतक गुलशन के परिवार वालों का कहना है कि गुलशन ने आत्महत्या नहीं की है उसकी हत्या की गई है । परिवार वालों का कहना है कि गुलशन पढ़ा लिखा था तथा उसकी शादी की बात वहीं चल रही थी जहां उसकी लाश मिली । जब गुलशन का उस परिवार में आना जाना था तथा हमारे तथा उनके परिवार के बीच बातचीत थी तो फिर उन लोगों ने लाश को अज्ञात कैसे बोल दिया ?

  पैर की एडी में चोट के निशान

गुलशन की लाश जिस पेड़ में टंगी पाई गई थी वहां नीचे किचड़ था यदि गुलशन ने स्वयं ही फांसी लगाई होती तो फिर किचड़ में कुछ तो निशान होते । उसके पैर तक मे किचड़ नहीं लगा था । जब दम घुटा होगा तब क्या उसके पैर नही छटपटाएं होंगे ? गुलशन के शरीर में कई जगह चोट के निशान थे ? पैर और कोहनी में भी चोटों के निशान थे जैसे उसके साथ मारपीट की गई हो ।गुलशन के परिवार वालों का कहना था कि गुलशन की मौत की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए जिससे सब सामने आ जाएगा ।

कोहनी में चोट के निशान

कोटा टी आई सनिप रात्रे ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – घटना की जानकारी के बाद मर्ग कायम कर लिया गया है । मृतक की शिनाख्त तो उसी समय कर ली गई थी । और सारा घटनाक्रम भी सुसाईड का ही लग रहा है ।

फाईल फोटो

बहरहाल मृतक के परिवार वालों ने गुलशन के सुसाईड से इंकार करते हुए उसकी हत्या की आशंका जताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है ।

Related Articles

Back to top button