करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

Dongargarh-डोंगरगढ़ पुलिस ने नाबालिक के अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार ।

छत्तीसगढ़ में भी नहीं रूक रहा नाबालिकों का अपहरण और दुष्कर्म ।
डोंगरगढ़ पुलिस ने नाबालिक के अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 23.01.2022

डोंगरगढ़ -डोंगरगढ़ के वार्ड क्रमांक 21 बंगालीपारा के रहने वाले एक व्यक्ति ने 21 जनवरी को डोंगरगढ़ थाने में आकर शिकायत की कि उसकी नाबालिक नातिन को 17 जनवरी को कोई अज्ञात व्यक्ति बहलाकर ले गया है । मामला चूंकि गंभीर था इसलिए डोंगरगढ़ पुलिस एक्टिव हो गई और इस मामले की जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को देते हुए अपराध क्रमांक 07/22 एवं अपराध क्रमांक 60/22 धाराा 363 में मामले को पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया ।


मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की एक टीम गठित कर दी और दुर्ग ,भिलाई,राजनांदगांव के साथ ही महाराष्ट्र तथा मध्यप्रदेश की सीमा के लगे शहरों में भी निरंतर अपने मुखबीर को एक्टिव करते रही ।

पुलिस की मेहनत को रंग लाया उसके एक मुखबीर ने जिसने बताया कि उक्त बच्ची को वार्ड नम्बर 21 बंगालीपारा के गोविन्दा उर्फ मोनू मेश्राम भगाकर ले गया है और दुर्ग उरला में रखा हुआ है । सूत्र मिलते ही डोंगरगढ़ की पुलिस ने अपने उच्च अधिकारियों से निर्देश लेते हुए दुर्ग पहुंची तथा वहां गोविन्दा मेश्राम को धर दबोचा और उसके यहां से नाबालिग बच्ची को भी बरामद किया ।

दोनों को लेकर पुलिस टीम वापस डोंगरगढ़ आई और आरोपी के विरूद्ध धारा 363 ,366 ,376 (2) तथा पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत अपराध पंजीब़द्ध करते हुए रिमांड पर भेज दिया गया ।
इस पुरे मामले को सुलझाने में उनि राधा बोरकर ,आरक्षक गजेन्द्र भारद्वाज , परस धु्रव की भूमिका सराहनीय रहा

Related Articles

Back to top button