शिक्षाकरगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

स्कूली बैगा बच्ची की मौत के बाद भी प्रशासन ने अभी तक नहीं लिया संज्ञान ।

पंद्रह अगस्त को पौधारोपण करने के चक्कर में गई एक बच्ची की जान और कई बच्चे घायल ।

पत्रकार से बदसलूकी करने वाले गुरूजी के खिलाफ एकजुट हो रहा है पत्रकार संघ ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 17.08.2021

करगीरोड कोटा – पंद्रह अगस्त को बैगापारा में कोैन वृक्षारोपण करवा रहा था ? किसने बच्चों को समोसा और पैसे का लालच देकर पौधे ढुलाई और पौधा रोपण के लिए तैयार किया था ? पंद्रह अगस्त को स्कूल ने कैसे बच्चों को इस काम के लिए जाने दिया ?

क्या पौधारोपण का कार्यक्रम स्कूल समिति ही करवा रही थी ? या कोई और एनजीओ था ? वन विभाग ने किसके कहने पर नर्सरी से पौधे दिए ? ये ऐसे सवाल है जिनका सहीं सहीं जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है ।

कोटा बीईओ विजय तांडे ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते कहा कि प्रधान पाठक के साथ ही पत्रकार के साथ अभद्रता करने वाले शिक्षक पवन दुबे को शो काज नोटिस जारी किया गया है ।

बीईओ का कहना था कि यदि संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं दिया जाता है तो एक उच्च स्तरीय जांच कमेटी बनाई जाएगी और उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

बहरहाल अभी तक प्रशासन ने मृत बैगा छात्रा रामेश्वरी के लिए कुछ नहीं सोचा है इसके अलावा प्रायवेट अस्पताल में ईलाज करवा रहे अन्य घायल बच्चों के लिए भी कुछ नहीं किया है ।

खबर कव्हर करने गए पत्रकार रामनारायण यादव के साथ अभद्रता करने वाले शिक्षक पवन दुबे के व्यवहार को लेकर कोटा प्रेस क्लब के साथ ही अन्य पत्रकार संगठनों ने नाराजगी जताई है साथ ही आज बीईओ के माध्यम से जिला शिक्षा अधिकारी और कलेक्टर तक ज्ञापन देने की तैयारी कर रही है ।

Related Articles

Back to top button