करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

चांद की जमीन पर खुदाई शुरू ,समतलीकरण का काम नगर पंचायत ने किया शुरू ।

नगर पंचायत अध्यक्ष और पार्षदों ने समस्या को समझते हुए राहत कार्य शुरू किया ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 21.08.2021

करगीरोड कोटा – दबंग न्यूज लाईव ने आज सुबह ही कोटा में उतर आई चांद की जमीन शीर्षक से एक खबर का प्रकाशन किया था । कोटा के मेन रोड में नाका चोैक से रेल्वे स्टेशन के बीच की लगभग डेढ से दो सौ मीटर की सड़क की हालत बद से बदतर हो चुकी है , जगह जगह गडढे और पानी भरा हुआ है जहां से लोगों को चलना दुभर हो गया है ।


ये सड़क पहले एडीबी के तहत बन रही थी लेकिन एडीबी के अधिकारी और ठेकेदार बोरिया बिस्तर ले कर निकल गए और कोटा की सड़क गडढों में तब्दिल हो गई ।  बाद में नगर के लोगों के विरोध करने पर अधिकारियों ने इस रोड को पीडब्लूडी के माध्यम से लगभग बीस लाख रूपए में रिपेयर करवाया लेकिन एक से डेढ माह में रोड पहले से भी ज्यादा बदतर हो गई ।

खबर के बाद आज नगर पंचायत अध्यक्ष और पार्षदों ने समस्या को समझा और युद्ध स्तर पर इस रोड को ठीक करने का काम शुरू कर दिया है । नगर पंचायत से जेसीबी और मजदूरों के साथ नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि के साथ ही पार्षद प्रतिनिधि भी यहां पहुंचे और सड़क मरम्मत का काम शुरू किया गया ।


नगर पंचायत अध्यक्ष प्रदीप कौशिक का कहना था – जिम्मेदार अधिकारियों को कई बार इस बारे में कहा जा चुका है लेकिन उनके द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा था । लोगों की परेशानी को देखते हुए हमने अपने स्तर पर रोड ठीक करने का काम शुरू किया है ।


वार्ड नम्बर तीन के पूर्व पार्षद और वर्तमान पार्षद प्रतिनिधि नरेन्द्र गोस्वामी ने बताया कि – आज दबंग न्यूज लाईव में भी सार्थक खबर लगी है इस बारे में । हमने सड़क मरम्मत करने के लिए कई बार पीडब्लूडी एसडीओ सुरेश श्रीवास्तव से कहा गया लेकिन वे आज कल करके टालते रहे । आज हमने स्वयं ही रोड को ठीक करने का फैसला लिया है । यदि जल्द ही रोड को स्थायी रूप से ठीक करने का काम शुरू नहीं होता है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button