close button
कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोड

Marwahi – पहले सरपंच के नाम से हुई लाखों के फर्जी भुगतान की शिकायत फिर सरपंच ने ही किया खंडन ।

मरवाही जनपद के पीपरडोल पंचायत से आया अचंभित करने वाला मामला ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 02.03.2022

मरवाही – मरवाही जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले पीपरडोल पंचायत में इन दिनों अजीब सा मामला छाया हुआ है । यहां की सरपंच का एक शिकायती पत्र इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने यहां के पूर्व सचिव शिव  तिवारी पर पंचायत से बिना उनकी जानकारी के दो लोगों को भुगतान करने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है । लेकिन इस पत्र के तुरंत बाद ही यहां की सरपंच राजमती बाई ने अनुविभागीय अधिकारी मरवाही को एक पत्र लिखते हुए कहा है कि उनके द्वारा अपने पूर्व सचिव के खिलाफ किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की गई है और पंचायत में जो भी कार्य और भुगतान हुए हैं वो उनकी जानकारी में हैं ।


पूरा मामला मरवाही जनपद के पीपरडोल पंचायत का है । यहां की सरपंच राजमति के सील और साईन से एक पत्र वायरल हो रहा है जिसके कई खामियां दिखाई दे रही है । कोई भी पत्र किसी अधिकारी को संबोधित करते हुए ही लिखा जाता है लेकिन इस पत्र में प्रति के बाद ही सबसे बड़ी गलती है जिसमे लिखा गया है प्रति , प्रमाणित किया जाता है …इसके बाद इस पत्र में यहां के सचिव शिव  तिवारी पर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि उनके पंचायत से रीता पेन्द्रो को 54 हजार तथा दिनेश तिवारी को 60 हजार रूपए का भुगतान कर दिया गया है जिसकी जानकारी उन्हें नहीं है और ना ही इस भुगतान के विरूद्ध किसी प्रकार का कार्य ही करवाया गया है ।


लेकिन इस पत्र के बाद यहां की सरपंच राजमती ने एसडीएम मरवाही को एक पत्र लिखा है जिसमें कहा गया है कि मैने पीपरडोल पंचायत के सचिव के संबंध में जो भ्रामक समाचार प्रकाशित किया जा रहा है वह झुठा है तथा मैने कभी भी इस तरह की कोई शिकायत नहीं की है । पंचायत से जो भी भुगतान हुआ है वो मुझे पता है तथा सचिव और सरपंच की सहमति से ही राशि ट्रांसफर हुई है । मैने किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं की है इसलिए किसी प्रकार की जांच न की जाए ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button