करगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाही

गैस सिलेंडर और चुल्हा भी होने लगे चोरी । कोटा पुलिस की गिरफ्त में आया चोर ।

एक और मामले का आरोपी भी दबोचा गया ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 30.10.2022

करगीरोड कोटा – बढ़ती मंहगाई ने चोरों को भी घरेलू बना दिया है । अब चोर दाल चांवल के साथ गैस सिलेंडर और चुल्हे पर भी हाथ साफ करने लगे हैं । एक ऐसे ही चोर को कोटा पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।


कोटा पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पच्चीस तारीख को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ स्टाफ नर्स सरिता पैकरा ने कोटा थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की पुरानी बिल्डिंग से इंडेन गैस सिंलेंडर , गैस चुल्हा , होम थियेटर के साथ ही कुछ घरेलु सामान भी चोरी चले गया है ।

शिकायत पर कोटा पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए अपने मुखबीरों को एक्टिव कर दिया । पुलिस को पता चले कि फिदा हुसैन से पूछताछ की जाए तो कुछ जानकारी हासिल हो सकती है । फिर क्या था पुलिस ने फिदा हुसैन को गिरफतार किया पूछताछ शुरू की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और चोरी गए सामानों को जप्त भी करवाया । चोरी का एक और साथी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है ।

इसी प्रकार एक और मामले में कोटा पुलिस ने झिंगटपुर निवासी खुशाल श्रीवास को भी गिरफतार कर लिया है रोहित श्रीवास पर आरोप है कि उसने एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा लिया था । पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर लिया है जबकि लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया गया है ।

Related Articles

Back to top button