close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / गौठान बना रेगिस्तान ..ना पानी ना चारा ना शेड कई गायों की हो गई मौत ।
.

गौठान बना रेगिस्तान ..ना पानी ना चारा ना शेड कई गायों की हो गई मौत ।

Advertisement

लेकिन ना पंचायत को मतलब ना अधिकारियों को ।
दाऊ के ड्रीम प्रोजेक्ट पर ग्रहण ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 12.10.2021

सुनिल शुक्ला रायपुर

रायपुर – प्रदेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट गौठान की हालत इन दिनों बदतर होते जा रही है । लाखों की लागत से बनाए जा रहे गौठान अब मवेशियों के लिए काला पानी बनते जा रहे हैं । जहां ना पानी है , ना चारा है , ना धूप से बचने के शेड है ऐसे में गौठान मवेशियों की कब्रगाह बनते जा रहे हैं ।


ऐसा ही एक गौठान बलौदा बाजार जिले के पलारी जनपद पंचायत के ओड़ान ग्राम पंचायत से सामने आ रहा है । यहां पंचायत को लाखों रूपए गौठान बनाने के लिए स्वीकृत हुए लेकिन पंचायत ने मैदान में सिर्फ फेनसिंग करवा के गौठान बना दिया । यहां ना पानी की व्यवस्था है ना ही चारे की और ना ही शेड की ऐसे में भूखे प्यासे मवेशी गौठान में दम तोड़ रहे हैं ।


दो दिन पूर्व ही दबंग न्यूज लाईव के रायपुर ब्यूरो सुनिल शुक्ला जब इधर से गुजरे तो गौठान की हालत देखकर दंग रह गए । उस समय भी यहां एक गाय मृत पड़ी थी और बाकी भूख प्यास से बेहाल थी । कल शाम भी ओड़ान पंचायत से एक व्यक्ति ने गौठान की वीडियो भेजते हुए चिंता जताई । वीडियो में भी गाय मृत अवस्था में दिखाई दे रही है ।


गांव की सरपंच राजकुमारी कमल पर पूर्व में भ्रष्टाचार के कई आरोप लग चुके है जिनकी जांच अभी भी जारी है । इस संबंध में हमने ओड़ान की सरपंच से भी जानकारी लेने के लिए उनके मोबाईल पर सम्पर्क किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई ।

जनपद पंचायत पलारी के सीईओ से जब इस बारे में जानकारी के लिए सम्पर्क किया तो कई बार रिंग जाने के बाद भी उन्होंने जवाब नहीं दिया । सहीं भी है अधिकारी यदि दो चार बार में जवाब देने लग जाएं तो फिर अधिकारी किस बात के ।

दबंग न्यूज लाईव ने इस संबंध में जिले के कलेक्टर सुनिल कुमार जैन से भी बात की तो उनका कहना था – कि अभी ये जानकारी मेरे पास नहीं है मैं पता करता हूं ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

सकोला तहसील के निर्माण को लेकर जनप्रतिनिधियों ने सचिव छ.ग.शासन राजस्व एवं आपदा प्रबंधन को भेजा माँग पत्र ।

Advertisement जनप्रतिनिधियों ने दावा आपत्ति जीपीएम कलेक्टर को पेश की दबंग न्यूज ...

error: Content is protected !!