करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

स्वास्थ्य मंत्री ने लोकार्पित किया चरामेति फाउंडेशन का चिकित्सा सेवा वाहन एवं टोल फ्री नम्बर 1800-890-1889

मंत्री जी ने कहा – मुझे भी जोड़िये चरामेति फाउंडेशन से ।

गांधी-शास्त्री जयंती पर हुआ आयोजन

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 02.10.2020
श्याम अग्रवाल

श्री टी एस सिंहदेव, स्वास्थ्य मंत्री, छत्तीसगढ़ शासन ने महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती 02 अक्तूबर के अवसर पर चरामेति फाउंडेशन के चिकित्सा सेवा वाहन एवं टोल फ्री नम्बर 1800-890-1889 का लोकार्पण किया।

इस अवसर पर चरामेति गुल्लक सेवा में अपनी तरफ से आर्थिक सहयोग प्रदान करते हुए मंत्री सिंहदेव ने कहा- ष्मुझे भी जोड़िये चरामेति फाउंडेशन से।

फाउंडेशन की तरफ से  रोहित अग्निहोत्री ने चरामेति फाउंडेशन की समस्त सेवा योजनाओं की मंत्री महोदय को जानकारी प्रदान की। मंत्री महोदय ने न केवल सेवा कार्यों की सराहना की अपितु चरामेति से जुड़कर सहयोगी बनने की भी इच्छा व्यक्त की, इस सरल निवेदन से प्रभावित होकर सदस्यों ने विगत 5 वर्षों से कार्यरत चरामेति के ’ष्प्रथम संरक्षक सदस्यष्’ के रूप में महाराज श्री को मनोनीत किया।

चरामेति फाउंडेशन के राजेन्द्र ओझा एवं सुधीर शर्मा ने एक संयुक्त विज्ञप्ति में बताया कि यदि जनता से आर्थिक सहयोग प्राप्त हुआ तो संस्था का उद्देश्य उक्त सेवा वाहन को निःशुल्क रूप से संचालित करने का है, अन्यथा न्यूनतम शुल्क पर संचालन किया जायेगा।


उन्होंने यह भी बताया कि चरामेति फाउंडेशन द्वारा विगत 33 माह से लगातार पहले एम्स एवं वर्तमान में दाउ कल्याण सिंह सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में मरीजों के परिजनों को निःशुल्क रूप से प्रतिदिन दोपहर एवं रात्रि में भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है।
इस अवसर पर चरामेति फाउंडेशन के प्रेम प्रकाश साहू, राजेन्द्र ओझा, सुधीर शर्मा, रोहित अग्निहोत्री, नितिन जैन, श्रीमती अनिता अग्रवाल, श्रीमती खुशबू साहू, सुश्री लालिमा साहू एवं सुश्री फरजाना खातून उपस्थित थे।

 

Related Articles

Back to top button