करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

टेंडर फार्म नहीं मिला तो ठेकेदार ने मचाया हाई वोल्टेज ड्रामा ।

सीएमओ और इंजिनियर को दी जान से मारने की धमकी ।
ठेकेदार पर दर्ज हुआ मामला ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 22.07.2020

 

धम्मकीर्ति नंदेश्वर

डोंगरगढ़ डोंगरगढ़ नगरपालिका में एक ठेकेदार ने टेंडर फार्म नहीं मिलने को लेकर ऐसा हंगामा किया कि सब सकते में आ गए । ठेकेदार नगर पालिका के फर्श पर लोट लोट कर तमाशा करता रहा बाद में कार्यालय की दिवाल में सर पटक पटक कर चिल्लाते रहा ।

नगर पालिका के कर्मचारियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया बाद में सीएमओ और इंजिनियर ने थाने में ठेकेदार के खिलाफ शिकायत कर दी कि उसने उन्हें जाति सूचक गालियां दी है ।


जानकारी के मुताबिक डोंगरगढ़ नगरपालिका से शहर में कई विकास कार्य होने हैं जिसके लिए टेंडर निकला है । नियम के मुताबिक जिस ठेकेदार को काम करना है वो यहां से टेंडर फार्म खरीदे और भरकर जमा करे उसके बाद टेंडर की प्रक्रिया शुरू होती है और नियमानुसार काम का ठेका ठेकेदारों को मिलता हैं । सभी जानते हैं नगर पालिका के कार्यो में कितनी मोटी मलाई होती है ।

इस मलाई के कई हिस्सेदार भी होते हैं । कल इसी टेंडर फार्म को लेकर नगर पालिका में शहर के एक ठेकेदार ने जमकर हंगामा मचाया । ठेकेदार विजय अग्रवाल एवं आशीष अग्रवाल कहना था कि कई दिन से वो टेंडर फार्म के लिए भटक रहा है लेकिन उसको फार्म नहीं दिया जा रहा है ।

 

ठेकेदार विजय अग्रवाल का कहना है की सीएमओ हेमशंकर देशलहरा और इंजीनियर विजय मेहरा कांग्रेसी नेताओ से मिलीभगत कर उनके चहेते ठेकेदारो को टेंडर फॉर्म दे दिए है ।


नगरपालिका के सीएमओ हेमशंकर देशलहरा एवं इन्जीनियर विजय मेहरा ने पुलिस में शिकायत की है ठेकेदारों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है तथा जाति सूचक गाली दी,सीएमओ एवं इन्जीनियर की शिकायत पर पुलिस ने ठेकेदारो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।

Related Articles

Back to top button