करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

जनता कांग्रेस के सामने असतित्व का संकट , मरवाही के बचरवार में मैडम जोगी वापस जाओ के नारे लगे ।

मरवाही के बचरवार में रात को पहुंची थीं कोटा विधायक डा रेणु जोगी ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 02.11.2020

 

मरवाही – मरवाही चुनाव में हालांकि चुनाव प्रचार थम गया है लेकिन उसके बाद जो राजनीतिक घटनाक्रम यहां हो रहा है वो किसी बाॅलीवुड फिल्म से कम नहीं है । यहां बदला है , प्यार है ,ड्रामा है और वो सबकुछ है जो एक हिन्दी फिल्म में होता है । लेकिन इस घटनाक्रम में जनता कांग्रेस को झटके लग रहे वो उसके भविष्य को तय करने वाले हैं कि जनता कांग्रेस की गाड़ी आगे स्मूथली चलने वाली है कि ऐसे ही हिचकोले ले ले के चलने वाली है ।


कल ही जनता कांग्रेस के धरमजीत सिंह और देवव्रत सिंह के बीच तनातनी और बयानबाजी सामने आई । जनता कांग्रेस दो खेमों में बंट गई आधे भाजपा तो आधे कांग्रेस के समर्थन में उतर गए ।
लेकिन रात नौ बजे मरवाही के बचरवार में जो घटनाक्रम हुआ उसने जनता कांग्रेस को जरूर परेशान कर दिया होगा । रात नौ बजे के लगभग जनता कांग्रेस की नेता कोटा विधायक डा रेणु जोगी बचरवार पहुंची थी । उनकी गाड़ी गांव में पहुंची ही थी कि वहां के लोगों ने डा जोगी का विरोध करना शुरू कर दिया और डा रेणु जोगी वापस जाओ के नारे लगने लगे ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार जनता कांग्रेस की नेता डा रेणु जोगी जब बचरवार पहुंची तो जनपद उपाध्यक्ष जीवनसिंह के नेतृत्व में लगभग दो सौ लोगों ने उनका विरोध शुरू कर दिया और रेणु जोगी वापस जाओ के नारे लगाने लगे ।

 

Related Articles

Back to top button