बिलासपुररायपुर

रायपुर में एक तरफ पुलिस ने की एक की पिटाई तो दुसरी तरफ बीच बाजार में प्रेमी प्रेमिका की लड़ाई ।

112 की पुलिस का चला डंडा तो उरला टीआई बोले हल्का बल प्रयोग लोग अभद्रता कर रहे थे ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 11.09.2020

 

रायपुर – रायपुर के गोलबाजार में आज उस समय भारी मजमा लग गया जब एक प्रेमी ने भरे बाजार अपनी प्रेमिका की पिटाई कर दी । लड़की के आंख के पास चोट आई और खून बहने लगा । लोगों ने दोनों की लड़ाई देखी तो पुलिस को फोन कर दिया । इस समय तक यहां अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई और घटना का पूरा विडियो बन गया ।

पुलिस आई मामले का पता किया लेकिन लड़का कुछ भी बताने को तैयार नहीं था पुलिस उसे थाने ले जाने लगी तो वो गाड़ी में भी बैठने मे नानुकुर करने लगा फिर क्या था भीड़ भी आक्रोशित हो गई बाद में पुलिस ने जबरदस्ती उसे उठा के गाड़ी में भरा और थाने ले गई । इस मामले में पुलिस की आगे की कार्यवाही जारी है ।

दुसरी घटना उरला थाने क्षेत्र से सामने आ रहा है जहां एक पुलिस वाले ने एक व्यक्ति की डंडे से जमकर पिटाई कर दी । इस पुरी घटना का विडियो भी बन गया और शोसल मीडिया में चलने लगा ।


जानकारी के मुताबिक सरोरा शराब भट्टी के पास हंगामे की सूचना पुलिस को मिली थी जिस पर 112 वहां पहुंची जहां ये घटना हुई । उरला थाने के टीआई का कहना था – सरोरा शराब भट्टी के पास हंगामे की सूचना प्राप्त हुई थी 112 का जवान मौके पर पहुंचा तो सिपाही को अकेला देखकर कुछ लोग उसके साथ झुमा झटकी करने लगे इसलिए पुलिस को अपने बचाव के लिए हल्काबल प्रयोग किया गया विडियो को जिसने भी पोस्ट किया है उसने आधा ही विडियो शेयर किया है जिसमें जवान दिख रहा है ।


अब पुरा विडियो क्या है ये तो नहीं पता हो सकता है पुलिस जांच में वो भी सामने आ जाए । लेकिन इस बीच दो व्यक्तियो ने पुलिस को एक पत्र लिखकर दिया है जिसमें उन्होंने अपनी गलती की माफी मांगी है ।

Related Articles

Back to top button