करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

गौरेला के तरईगांव की घटना -नाबालिग को पहले किया अपहृत फिर झाँसा देकर लूटा लिया अस्मत ।

पेण्ड्रा पुलिस ने रिपोर्ट के 12 घंटे के भीतर आरोपी को किया गिरफ्तार ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 07.02.2021

बिपत सारथी ।

पेण्ड्रा – कल यानी छह तारीख को एक पीड़ित पिता पेण्ड्रा थाने में अपनी नाबालिग बेटी की गुमशुदगी की शिकायत करने पहुंचा । पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि चार तारीख की रात वो अपने परिवार के साथ खाना खाकर सो गया था लेकिन जब सुबह उठा तो उसकी बेटी घर पर नहीं थी काफी खोजने पर भी उसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही है । मामला चूंकि गंभीर था इसलिए पेण्ड्रा पुलिस ने तत्काल मामले को अपराध क्रमांक 33/21 धारा 363 के तहत दर्ज किया और पुलिस अधीक्षक सुरज सिंह परिहार को इसकी जानकारी दी ।


पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना की गंभीरता को देखते हुए टीम गठित कर अपहृत बालिका की पतासाजी कार्यवाही हेतु दिशा निर्देश थाना प्रभारी पेंड्रा को दिया । जिसके बाद पुलिस ने अपने सभी मुखबीरों को एक्टिव किया औैर खुद भी गंभीरता से नाबालिग बच्ची की पतासाजी में जुट गई । थाना पेंड्रा की टीम अपहृत बालिका की पतासाजी हेतु लगातार प्रयासरत थी।


इसी समय पुलिस को जानकारी हुई कि अपहृत बालिका को संतोष कुमार खुसरो पिता दयाशंकर खुसरो 19 साल निवासी टिकरी टोला तरईगाँव थाना गौरेला के कब्जे से बरामद किया गया। रिपोर्ट के 12 घंटे के भीतर प्रकरण में आरोपी का पता कर लिया गया। विधिसम्यक कार्यवाही उपरांत अपहृत बालिका को उसके परिजनों को सौंपकर प्रकरण में ’धारा 366,376 भादवि एवं 04, 06 पोक्सो एक्ट’ जोड़ा जाकर ’आरोपी संतोष कुमार खुसरो पिता दयाशंकर खुसरो 19 साल निवासी टिकरी टोला तरईगाँव’ को गिरफ्तारी उपरांत न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button