करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

आईपीएल क्रिकेट नहीं सट्टे का खेल है । फिर पकड़ाए सटोरिए ।

मैच दुबई में लेकिन सट्टा देश की गली गली से लेकर महानगर तक ।
20-20 क्रिकेट मैच सट्टा पर लोहारा पुलिस की बडी कार्यवाही ।

आरोपीयो के कब्जे से 03 नंग मोबाईल,नगदी रकम 32800 रूपये एंव करीबन 11 लाख रूपये का सट्टा पट्टी जप्त ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 19.10.2020

 

’केशरी नंदन तिवारी, कवर्धा’

कबीरधाम आईपीएल में जिस प्रकार से सट्टा लगता है और जिस हिसाब से सटोरिए पकड़ा रहे हैं उससे यदि ये कहें कि आईपीएल से क्रिकेट का खेल नहीं सट्टे का खेल है तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी । इस बार कोरोना के कारण आईपीएल को दुबई अबूधाबी में खेला जा रहा है । यानी आईपीएल इतना जरूरी था कि उसे जैसे भी हो खिलाना ही है । देश के बाहर शायद अबूधाबी में कोरोना का संक्रमण ना हों ।

आज जिले के लोेहार पुलिस को मुखबीर से सुचना मिली कि ग्राम जमुनिया मे अवैध धन अर्जित करने एंव लोगो को आईपीएल मैच पर फोन के माध्यम से अवैध रूप से हारजीत का दांव लगाने प्रोत्साहित कर सट्टा खेलाने की सुचना पर हमराह स्टाप एंव गवाहो के घटना स्थल ग्राम जमुनिया पहुचकर रेड कार्यवाही कि गई मौके पर दो व्यक्ति मिले जो लगातार फोन से बात कर रहे थे संदेह होने पर चेक करने पर पंजाब और मुम्बई आईपीएल क्रिकेट मैच पर आनलाईन सट्टा खेला रहे थे I

जिन्हे रंगे हाथ पकडा गया पुछताछ पर अपना नाम मो. अखतर पिता सजमत खान उम्र 28 साल एंव मो. इरफान पिता वकिलुद्दीन करैशी उम्र 22 साल दोनो निवासी जमुनिया थाना सहसपुर लोहारा बताया जो फोन के माध्यम से क्रिकेट मैच मे सट्टा खेलाना स्वीकार किये विधिवत तलाशी लेने पर दोनो आरोपीयो के पास से 03 नंग मोबाईल नगदी रकम 32800 रूपये एंव करीबन 11 लाख का दांव लगा हुआ सट्टा पट्टी कापी एंव मोबाईल पर मिला जिसे जप्त किया गया आरोपीयो के विरुद्ध थाना सहसपुर लोहारा मे अपराध क्रमांक 201ध्20 धारा 4(क) जुआ एक्ट अपराध पंजीबध्द किया गया एंव पृथक से प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की गई उक्त कार्यवाही मे थाना प्रभारी अनिल शर्मा सउनि जी एस यादव , प्र.आर. 356, आर. 557,660 एवम साइबर सेल कबीरधाम का सराहनीय कार्य रहा।

Related Articles

Back to top button