कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

Kabirdham Breking – दो पक्षों में घमासान । थाने में लगी भीड़ ।

शहर बन गया धर्म का अखाड़ा पुलिस के सामने मार पीट और तोड़फोड ।

कबीरधाम – आने वाले दिनों में दो प्रमुख समुदायों के दो पर्व आने वाले हैं और इस पर्व के पहले ही दोनों समुदाय के बीच कबीरधाम में जमकर मारपीट और घमासान मच गया ये घमासान पुलिस के सामने भी मचते रहा ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार लोहार चौक के डिवाडर पर झंडे को लेकर माहौल गर्म हुआ और फिर धार्मिक रंग लेते देर नहीं लगा । सूचना के बाद पुलिस तत्काल पहुंची तो जरूर लेकिन समझाईश देकर मामला शांत करने में उसे मशक्कत करनी पड़ी ।


जानकारी ये भी है कि एक समुदाय के पत्थर बाजी से दुसरे समुदाय के कुछ लोगों के सर फट गए हैं । इस घटना के बाद से शहर में काफी तनाब बढ़ गया है । पुलिस ने असमाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर लिया है । और अभी भी हजारों की भीड़ थाने के सामने खड़ी है । मामला अभी भी शांत नहीं हुआ है और पुलिस अपनी तरफ से इस मामले को ज्यादा बढ़ने से रोकने में लगी है साथ ही शहर के माहौल को भी सामान्य करने कमें लगी हुई है ।

प्रदेश में दो समुदाय की इस भिडंत की आग को और बढ़ने से पहले ही रोकना होगा ऐसे हर लोगों पर कार्यवाही होनी चाहिए जो प्रदेश और शहर की आबो हवा को खराब करना चाहते हैं और भड़काना चाहते हैं । फिर चाहे वो किसी भी समुदाय के हों कोई भी हों । 

 

 

Related Articles

Back to top button