close button
कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

Kargiroad – दबंग न्यूज लाईव की खबर पर रेल्वे ने लिया संज्ञान । जल्द होगा अंडर ब्रिज में …

Kargiroad- रेल्वे के जिन अधिकारियों की निगरानी में अंडर ब्रिज में घटिया काम हुआ है उन पर भी रेल्वे कार्यवाही करे ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 20.09.2021

करगीरोड कोटा रेल्वे ने अपने फाटक बंद कर लोगों की आवाजाही आसान करने के लिए जगह जगह अंडर ब्रिज का निर्माण करवाया है जिससे लोग बिना बाधा के आवागमन कर सके । लेकिन रेल्वे द्वारा बनाए गए इन अंडर ब्रिजों में कमर से उपर तक पानी भर गया जिससे यहां से आना जाना बंद हो गया । कई गाड़ियां यहां फंसी और खराब हो गई । रेल्वे ने अंडर ब्रिज बनने के बाद अपने फाटकों को स्थायी रूप से बंद भी कर दिया जिससे लोगों की तकलीफ और बढ़ गई ।

Kargiroad  फाईल फोटो -अंडर ब्रिज में लबालब भरा पानी ।

दबंग न्यूज लाईव ने इस खबर को अपने 18.09.2021 के अंक में ’’रेल्वे ने अंडर ब्रिज बनाया या नहर ’’ शिर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित किया था । इसके बाद रेल्वे के अधिकारियों ने इस तरफ संज्ञान लेते हुए जल्द ही अंडर ब्रिज को आवागमन लायक बनाने की बात कहते हुए जिम्मेदार लोगों को निर्देशित किया है ।

फाईल फोटो – अंडरब्रिज की दिवाल फोड़ निकलता पानी ।

रेल्वे के एक उच्च अधिकारी ने अनौपचारिक बात में दबंग न्यूज लाईव से कहा है कि ये गंभीर समस्या है और जल्द ही जिम्मेदार विभाग के अधिकारियों को इससे अवगत करा दिया है कि सभी अंडर ब्रिज से पानी निकासी का काम शुरू कर के आवागमन को आसान बनाएं । रेल्वे कभी भी लोगों को दिक्कत में नहीं डालता लेकिन पानी का भराव यहां हो गया है जिससे लोगों को दिक्कत हुई है इसके लिए हमें खेद है ।

  फाईल फोटो – अंडरब्रिज में फंसी बच्चो की स्कूल बस ।

उम्मीद है रेल्वे प्रबंधन क्षेत्र के लोगों को जल्द ही इस मुश्किल से छुटकारा दिलाएगा । रेल्वे को चाहिए कि यदि अंडर ब्रिज बारिश के समय ऐसे ही भरेंगे तो फिर यहां के फाटको को अस्थायी रूप से बरसात के समय खाल दे जिससे लोगों की परेशानी कम हो सके । रेल्वे के जिस इंजिनियर और जिम्मेदार अधिकारियों की देखरेख में जो घटिया निर्माण इन अंडर ब्रिज का हुआ है उन पर भी कार्यवाही की जाए जिससे कम से कम लोगों का भरोषा रेल्वे पर बना रहे ।

18.09.2021 को प्रकाशित खबर ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button