ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / Kota Breking – गणेश विसर्जन के दौरान लापरवाही में गई एक मासूम की जान ।
.

Kota Breking – गणेश विसर्जन के दौरान लापरवाही में गई एक मासूम की जान ।

Advertisement

ट्रेक्टर में ठूंस ठूंस कर गए थे विसर्जन करने ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 10.9.2022

करगीरोड कोटा – कोटा में आज गणेश विसर्जन करने गए 11 वर्षीय बालक की डूबने से हुई मौत, कोटा पुलिस एसडीआरएफ की टीम की मदद से शव को निकाला गया ।

 

कोटा के घोंघा जलाशय (कोरी डेम) में गणेश विसर्जन करने गए 11 वर्षीय बालक की डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद कोटा पुलिस SDRF की टीम व 112 मौके पर पहुँची जिसके बाद पुलिस के जवान वSDRF की टीम डेम के अंदर बच्चे की खोजबीन शुरू की एक घण्टे बाद 11 वर्षीय बालक का शव विसर्जन करने लाये गए गणेश मूर्ति के पास मिला। कोटा पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भिजवा दिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार कोटा नगर के पड़ाव पारा से गणेश जी की मूर्ति का विसर्जन करने युवाओं के साथ साथ छोटे छोटे बच्चें कोटा के घोंघा जलाशय (कोरी डेम) आये हुए थे विसर्जन के दौरान आयुष सिंह तंवर पिता जयलाल सिंह तंवर उम्र 11 वर्ष निवासी पड़ाव पारा कोटा भी डेम के अंदर चला गया विसर्जन करने के बाद सभी लोग नहाने लगे इसी दौरान मृतक आयुष की बहन अपने भाई के डूबने की जानकारी बाकी लोगों को दी जिसके बाद सभी उसे खोजने लगे साथ ही कोटा पुलिस व डायल 112 को भी सूचना दी। सूचना मिलते ही कोटा पुलिस व डायल 112 मौके पर पहुँची।

कोटा पुलिस ने बतलाया कि गणेशजी की मूर्ति के पास ही आयुष का शव मिला है। कोटा पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोटा में फ्रीजर में रखा है। रात हो जाने वजह से पोस्टमार्टम नही हो पाया है। 11 सितंबर को आयुष का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

करगीकला में हॉटल के अंदर गिरी बिजली तीन लोगों की हालत गंभीर ।

Advertisement हॉटल मालिक के साथ मौजूद करगीकला तथा धनरास निवासी भी गंभीर ...

error: Content is protected !!