करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतरायपुर

कोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का कर्मचारी निकला कोरोना पाजिटिव ।

नगर में आज दो लोगों की पुष्टि । एक लिटीया ग्राम पंचायत से ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 25.08.2020

 

विकास तिवारी

करगीरोड कोटाकोटा नगर में बहुत दिनों बाद आज दो कोरोना पाजिटिव की पुष्टि हुई है । जिसमें से एक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का कर्मचारी है तो दुसरा पास के ग्राम पंचायत लिटिया का रहने वाला । चूंकि कोरोना टेस्ट नगर पंचायत के पास ही हो रहा है इसलिए नगर पंचायत को भी सील कर दिया गया है । इस बारे मे अधिक जानकारी के लिए कोटा बीएमओ से सम्पर्क करने की कोशिश की गई तो उनका दोनों नम्बर बंद बताया । बाद में कोटा एसडीएम आनंदरूप तिवारी ने दोनों मामलों की पुष्टि की ।

नगर में वैसे भी पूरा माहौल सामान्य हो रहा था बाजार , दुकान में लोग धड़ल्ले आना जाना कर रहे थे । लोगों की भीड़ देख लगने लगा था कि सब कुछ सामान्य हो रहा है लेकिन ऐसे में फिर से कोरोना पाजिटिव केस सामने आने से लोगों मे दहशत व्याप्त हो गया है । प्रशासन अब इन दोनों की हिस्ट्री जांच करेगी । कुछ ईलाके सील होंगे ।

वैसे भी अस्पताल के कर्मचारी के पाजिटिव आने के बाद अस्पताल के सभी कर्मचारी दहशत में है और इन दिनों अस्पताल ईलाज के लिए गए लोग भी सकते में हैं । वैसे भी आज मंगलवार था और यहां टिकाकरण होता है इसलिए बच्चों और महिलाओं की भीड़ कुछ ज्यादा ही रहती है ।

Related Articles

Back to top button