पेंड्रा रोडकरगी रोड

24 घंटे के अंदर सीसीटीव्ही चोर और अश्लील हरकत करने वाले को दबोचा कोटा पुलिस ने ।

चोरी के साथ छेड़खानी के आरोपी गिरफतार I

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 14.01.2022

विकास तिवारी

करगीरोड कोटा – कोटा पुलिस ने आज दो केस को सुलझाने में सफलता प्राप्त की है । पहले में एक सीसीटीव्ही चोर को पकड़ा गया तो दुसरे मामले में छेड़खानी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ।

चोरी के पहले मामले में कोटा नाका चौक स्थित दिलीप रजक की दुकान में लगे तीन सीसीटीव्ही को चोरी करने वाले पड़ावपारा में रहने वाले सुमित सिंह को गिरफतार किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाका चौक स्थित दुकान का मालिक जब कल सुबह अपनी दुकान आया तो दुकान के बाहर लगे तीन सीसीटीव्ही गायब थे इसके बाद उसने कोटा थाने में सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने अपराध क्रमांक 44/22 धारा 379 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया जाकर मुखबिर लगाया गया कायमी के 24 घंटे के अंदर मुखबिर की सूचना पर आरोपी सुमित सिंह ठाकुर पिता सुरेश ठाकुर उम्र 24 साल साकिन पडावपारा थाना कोटा को पूछताछ कर सीसीटीवी कैमरा 3 नग बरामद कर मेमोरेंडम लेकर अपराध सबूत पाए जाने पर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।


जबकि दुसरे मामले में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 13.01.22 के रात्रि साढ़े दस बजे जब वो अपने घर पर अकेली थी तो किसी ने घर के दरवाजा को कोई खटखटाया और आवाज दिया तो मैं दरवाजा को खोली तो एक व्यक्ति अर्धनग्न स्थिति में खड़ा था और मेरे को बात करना है।

बोलते हुए अपना नाम राजेंद्र रजक बताया फिर तुमको पैसा दे रहा हूं तुम से शरीरीक संबंध बनाना है बोलते हुए गंदी नियत से हाथ बाह को पकडा प्रार्थीया द्वारा जोर-जोर से चिल्लाने पर वह वहां से भाग निकला तब घटना की सारी जानकारी अपने पति को बताई प्रार्थीया की रिपोर्ट पर थाना कोटा में अपराध क्रमांक 46/22 धारा 354 भादवी पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया आरोपी राजेंद्र रजक राम कुमार पिता राम कुमार राम कुमार 25 साल साकिन नर्मदा डिंडोल थाना कोटा को अपराध सबूत पाए जाने पर 24 घंटे के अंदर कोटा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर लिया गया ।

Related Articles

Back to top button