कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

ब्रांडेड के नाम पर थमाया लोकल माल ,ग्राहक ने लगाया श्रीराम माल पर आरोप ।

वापस करने गये ग्राहक से कर्मचारी ने कहा जा के रिपोर्ट कर दो ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 08.11.2021

करगीरोड कोटा – कोटा के सबसे बड़े कपड़ा मॉल श्री राम मॉल पर एक ग्राहक ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि यहां ब्रांडेड कंपनी के नाम पर ग्राहकों केा लोकल और घटिया माल दिया जा रहा है तथा वापस और शिकायत करने पर थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कहीं जाती है ।


पूरा मामला कोटा के श्रीराम क्लाथ स्टोर्स का है ।  कोटा के आदित्य अग्रहरी  शर्ट लेने गए हुए थे उन्होंने यहां से जान पेरी ब्रांड की एक शर्ट 1199 रू में खरीदा । उन्होंने बाद में कंपनी के बार कोड को सर्च किया तो वह फर्जी निकला साथ उन्होंने कंपनी के टोल फ्री नम्बर पर काल किया तो वह भी बंद था ।


इसके बाद वे श्रीराम मॉल पहुंचे और वहां इस बात की शिकायत की तो दुकान के कर्मचारी ने उनकी बात सुनने की बजाय उल्टे उन्हें गलत ठहराते हुए जाकर एफआईआर दर्ज करवाने की बात कह दी ।


इससे व्यथित आदित्य अग्रहरी ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए बताया कि – वे श्रीराम मॉल शर्ट लेने गए थे लेकिन वहां ब्रांडेड कंपनी के स्टीकर लगा कर लोकल माल बेचा जा रहा है मैने शर्ट लेने के बाद उसमें लगे बार कोड को सर्च किया तो वह कुछ भी नहीं बता रहा था बाद में मैने टोल फ्री नंबर पर काल किया तो वह भी बंद था । इसके बाद मैने शॉप में जाकर इसकी शिकायत की लेकिन जैसा व्यवहार दुकानदार और उसके कर्मचारियों ने मेरे साथ किया उससे मैं काफी दुखी हूं । और अब पुलिस के साथ ही उपभोक्ता फोरम में भी केस लगाने पर विचार कर रहा हूं ताकि और ग्राहक बेवकुफ ना बनें ।
हमने इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए श्रीराम माल के ऑनर का कहना था कि – ऐसी कोई बात नहीं है , जो भी गलतफहमी थी उसे दूर कर लिया गया है । 

Related Articles

Back to top button