close button
करगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतरायपुर

कराटे की महिला प्रशिक्षक से पुरूष प्रशिक्षक ने की छेड़खानी रतनपुर पुलिस ने दर्ज किया अपराध ।

युवती कल पहुंची थी कोटा थाने जहां से उसे रतनपुर भेजा गया था आज पुलिस ने एफआईआर दर्ज की ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 16.06.2021

 

Vikash Tiwari

करगीरोड कोटा महिला सशक्तिकरण आत्मरक्षा के तहत पिछले पांच सालों से कोटा विकास खंड में लड़कियों को कराटे सिखाने वाले कराटेबाज अशोक वर्मा पर लड़कियों से छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप लगे हैं । आज कोटा थाने में एक युवती शिकायत करने पहुंची कि अशोक वर्मा के द्वारा वर्तमान में कोटा विकासखंड के सीस में कराटे का प्रशिक्षण दिया जा रहा है । उक्त युवती भी सीस गई थी जहंा अशोक वर्मा ने उसके साथ मारपीट की तथा जबरदस्ती शादी करने का दबाव बनाया । युवती का कहना था कि अशोक वर्मा के द्वारा उसकी दो एक्टिवा बाईक के कागजात भी रख लिए हैं तथा उसके साथ मारपीट करते हुए जबरदस्ती करने की कोशिश की गई ।


कोटा पुलिस ने उक्त युवती को रतनपुर थाने में शिकायत करने की सलाह दी है । क्योंकि जिस जगह ये घटना हुई है वो रतनपुर थाने के अंतर्गत आता है । इसके बाद पीड़ित युवती रतनपुर थाने शिकायत करने पहुंची है । रतनपुर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिलाओं को आत्मरक्षा के लिए कराटे जैसे मार्शल आर्ट सिखाने की पैरवी की जाती है लेकिन रतनपुर क्षेत्र में एक कराटे ट्रेनर ही छेड़खानी का शिकार हो गई। कोटा निवासी 30 वर्षीय युवती कराटे प्रशिक्षक है। कोटा में ही रहने वाला अशोक वर्मा भी कराटे प्रशिक्षक है। युवती जहां लड़कियों और महिलाओं को प्रशिक्षण देती है तो वहीं अशोक वर्मा बालको और पुरुषों को प्रशिक्षित करता है। एक ही पेशे और संस्था से संबंधित होने के कारण दोनों के बीच परिचय था और दोनों साथ-साथ प्रशिक्षण देने कोटा के भी बाहर जाया करते थे।

बताया जा रहा है कि विगत 7 जून को दोनों कोटा से रतनपुर क्षेत्र के सीस में प्रशिक्षण देने पहुंचे थे। आरोप है कि इसी दौरान अशोक वर्मा ने युवती के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत की। उस वक्त तो युवती ने विरोध दर्ज कराया और मामले को रफा-दफा कर दिया लेकिन बाद में बुधवार को घटना क्षेत्र यानी रतनपुर थाने में पहुंचकर अशोक वर्मा के खिलाफ छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button