करगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मरवाही उपचुनाव – भाजपा को आज लगा तगड़ा झटका ।

इधर भाजपा के  प्रत्याशी नामाकंन भरने कतार में उधर पूर्व भाजपा प्रत्याशी अर्चना पोर्ते ने थामा कांग्रेस का हाथ ।

टिकट न मिलने से नाराज बताई जा रही छाया विधायक अर्चना पोर्ते

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 15.10.2020

 

मरवाही – मरवाही में आज भाजपा को तगड़ा झटका लगा है । धीरे धीरे भाजपा के कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी कांग्रेस में प्रवेश कर रहे हैं । आज भाजपा की एक बड़ी नेता जो पूर्व में पार्टी से विधायक की प्रत्याशी भी रह चुकी है ने कांग्रेस का दामन थाम लिया ।

पूर्व विधायक भंवर सिंह पोर्ते की बेटी अर्चना पोर्ते जो कि पूर्व में स्वयं भी भाजपा से यहां की प्रत्याशी रह चुकी हैं ने आज प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल के सामने कांग्रेस प्रवेश कर लिया । इन्हीं के साथ जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष शंकर कंववर ने भी कांग्रेस प्रवेश कर लिया ।


इस घटना से भाजपा भी सकते में है। आज ही भाजपा प्रत्याशी डा.गंभीर सिंह अपना नामाकंन भरने वाले हैं । जहां आज भाजपा की ओर से डॉ गंभीर सिंह का नामांकन करवाने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय धरमलाल कौशिक नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मंत्री मरवाही विधानसभा प्रभारी अमर अग्रवाल पहुंचे हुए हैं,वहीं इन आला नेताओं के नाक के नीचे से कुछ देर के लिए गायब होने के बाद सीधे कांग्रेस कार्यालय पहुंच गए I भारतीय जनता पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करने के बाद और टिकट नहीं मिलने से असंतोष दोनों नेताओं ने किया कांग्रेस प्रवेश कर लिया है ।

Related Articles

Back to top button