करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाही

मरवाही उपचुनाव – कोटा विधायक डा.रेणु जोगी की शिकायत निर्वाचन अधिकारी से ।

जनता कांग्रेस के न्याय यात्रा को रोकने की मांग ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 24.10.2020

 

मरवाही कांग्रेस प्रत्याशी डा.के.के.ध्रुव ने जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत करते हुए कहा है कि जोगी परिवार की न्याय यात्रा के बहाने जनसंपर्क को रोका जाए । मरवाही में वैसे भी पहले से अमित जोगी के जनसंपर्क पर रोक लगा दी गई है । ऐसे में अब कोटा विधायक डा रेणु जोगी के जनसंपर्क पर भी रोक लगाने की मांग कांग्रेस के प्रत्याशी द्वारा किया जा रहा है ।

मरवाही के महत्वपूर्ण चुनाव से पहले से ही जनता कांग्रेस फ्रेम से बाहर हो गई है । ऐसे में अपने साथ हुए अन्याय को लेकर जनता कांग्रेस के नेताओं ने क्षेत्र में न्याय यात्रा की शुरूवात की है और गांव गांव के हाट बाजार जाकर लोगों से मिलने की योजना बनाई लेकिन अमित जोगी को प्रचार और जनसंपर्क से रोक दिया गया ।

ऐसे में कोटा विधायक डा रेणु जोगी ने स्व.अजीत जोगी पर लिखी अपनी किताब के जरिए लोगों तक पहुंचने और बात करना शुरू किया । लेकिन अब इस यात्रा को भी रोकने की शिकायत जिला निर्वाचन अधिकारी से कांग्रेस ने की है ।

डा.के.के ध्रुव कांग्रेस प्रत्याशी

देखना है जिला निर्वाचन अधिकारी क्या फैसला देते हैं । लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी के इस शिकायत के बाद तो ये लगता है कि जोगी परिवार की सक्रियता से वो जरूर विचलित हो रहे हैं और उन्हें इतना समझ आ रहा है कि जोगी परिवार यदि ऐसे ही लोगों से मिलता रहा तो कहीं इसका नुकसान उन्हें और फायदा बीजेपी को ना हो जाए ।

Related Articles

Back to top button