करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मरवाही उपचुनाव – भाजपा प्रत्याशी डा.गंभीर सिंह पर महिला ने लगाए आरोप , कहा पार्टी ने टिकट तो दे दिया व्होट कोई ना दे ।

राशन दुकान विक्रेता संघ की प्रदेश अध्यक्ष ने लगाए आरोप कहा गंभीर सिंह के कारण उनकी मां का स्वर्गवास हो गया ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 21.10.2020

 

मरवाही मरवाही उपचुनाव में एक नया मोड़ आ गया । शोसल मीडिया में वायरल एक वीडियो ने भाजपा प्रत्याशी डा.गंभीर सिंह की मुश्किलें और बढ़ा दी है । वीडियो में अपना बयान जारी करने वाली महिला है प्रदेश राशन विक्रेता संघ के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मनीया उईके । लक्ष्मनिया उईके ने अपने बयान में भाजपा प्रत्याशी डा. गंभीर सिंह उईके पर आरोप लगाते हुए कहा हेै कि वो राशन दुकान संचालित करती हैं और राशन विक्रेता संघ की प्रदेश अध्यक्ष हेैं । कुछ लोगों ने उनकी शिकायत की तो डा गंभीर सिंह ने रायपुर में बैठे बैठे ही शोसल मीडिया पर उनके खिलाफ चोर है और राशन की कालाबाजारी करती है का आरोप लगाया जिसको उनकी मां सहन नहीं कर पाई और उनका स्वर्गवास हो गया ।

लक्ष्मनीया उईके प्रदेश अध्यक्ष राशन विक्रेता संघ ।

लक्ष्मनीया उईके ने जारी अपने वीडियो में कहा है कि मैं डा.गंभीर सिंह का विरोध करती हूं । उनको टिकट दे दिया और टिकट दिए तो दिए मैं मरवाही की जनता से ओैर विक्रेता संघ से अपील करती हूं कि कोई भी डा.गंभीर सिंह को वोट ना करें ।

फाईल फोटो-भाजपा प्रत्याशी डा.गंभीर सिंह

राशन विक्रेता संघ की प्रदेश अध्यक्ष के इस वीडियो के वायरल होने से अब भाजपा को कितना नुकसान होता है पता नहीं और होता भी है या नहीं ये भी नहीं पता लेकिन इतना तय है कि चुनाव के समय इस तरह के वीडियो वायरल होने से भाजपा प्रत्याशी थोड़ा बेचैन तो जरूर होंगे ।

फाईल फोटो

अब उन्हें अपनी सभाओं में इस बारे में भी स्पष्टीकरण देना होगा कि क्या वाकई उन्होंने रायपुर में बैठे बैठे इनके बारे कुछ कहा है । खैर राजनीति है और चुनाव का समय है इसलिए आरोप प्रत्यारोप तो लगते ही रहते हैं और लगते ही रहेंगे देखना भाजपा इसे किस रूप में लेती है ।

Related Articles

Back to top button