close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / मैट्रिक फेल कर रहा था कोरोना काल में मरीजों का इलाज! पुलिस ने 10 किमी दौड़ाकर दबोचा ।
.

मैट्रिक फेल कर रहा था कोरोना काल में मरीजों का इलाज! पुलिस ने 10 किमी दौड़ाकर दबोचा ।

Advertisement

दर्जनों मोैत के बाद फर्जी क्लीनिक सील , दो आक्सीजन सिलेंडर के साथ छह बेड पर चार मरीजों का चल रहा था ईलाज ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 25.05.2021

 

झारखंड – लोहरदगा कुडू के उडुमुड्डू बारीडीह गांव में फर्जी ढंग से सेवा सदन पॉली क्लीनिक नाम के फर्जी क्लिनिक को 24 मई को एसडीओ के निर्देश पर प्रशासन ने सील कर दिया. वहीं क्लिनिक चलाने वाले मैट्रिक फेल फर्जी डॉक्टर कुडू के बारीडीह मिल्लतनागर निवासी मंसूर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया.


झारखंड के लोहरदगा में प्रशासन की टीम ने मैट्रिक फेल झोलाछाप डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कोरोना काल में मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे फर्जी डॉक्टर की क्लिनिक सील कर दी गई है. 

लोहरदगा कुडू के उडुमुड्डू बारीडीह गांव में फर्जी ढंग से संचालित सेवा सदन पॉली क्लीनिक नाम के फर्जी क्लिनिक को 24 मई को एसडीओ के निर्देश पर प्रशासन ने सील कर दिया. वहीं क्लिनिक चलाने वाले मैट्रिक फेल फर्जी डॉक्टर कुडू के बारीडीह मिल्लतनागर निवासी मंसूर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया. इस क्लिनिक से आक्सीजन सिलेंडर, छह बेड और भारी मात्रा में इंजेक्शन और उपयोग किया गया सीरिंज बरामद किया गया. इलाज करा रहे तीन पुरुष और एक महिला मरीज को प्रशासन ने 108 वाहन से सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया. 

प्रशासन की टीम ने जब फर्जी डॉक्टर मंसूर अंसारी से पूछताछ की तो पता चला कि वह मैट्रिक फेल है. मौके पर उसे कुछ दवा की पर्ची पढ़ने के लिए दिया गया तो वह उसे भी पढ़ नही पाया. फर्जी क्लिनिक को प्रशासन ने सील कर दिया है. वहीं फर्जी डॉक्टर के विरुद्ध ड्रग्स इंस्पेक्टर अमित कुमार के बयान पर कुडू थाना में केस दर्ज किया गया है.

एक साल से चला रहा था क्लिनिक

कुडू के बारीडीह मिल्लतनगर में पिछले लगभग एक साल से ये फर्जी झोलाछाप डॉक्टर क्लिनिक खोलकर मरीजों का इलाज कर रहा था. यहां अब तक दर्जनों मरीजों की मौत होने की सूचना जिला प्रशासन को मिली थी. फर्जी डॉक्टर को पुलिस आने की भनक लगने पर क्लिनिक को बाहर से बंद कर फर्जी डॉक्टर अपनी कार से भाग निकला. पुलिस ने 10 किलोमीटर तक पीछा कर उसे दबोच लिया. एसडीओ अरविंद कुमार लाल के निर्देश पर कार्यपालक दंडाधिकारी पीयूष डॉना शालिनि मिंज,ड्रग इंस्पेक्टर अमित कुमार, बीडीओ मनोरंजन, सीओ प्रवीण कुमार सिंह, कुडू सीएचसी प्रभारी डॉ सुलामी होरो, थाना प्रभारी अनिल उरांव पुलिस बल के साथ बारीडीह मिल्लतनगर छापामारी में पहुंचे थे.

जब प्रशासन की टीम इस क्लिनिक का दरवाजा का ताला तोड़कर अंदर घुसी तो वहां चार मरीज भर्ती मिले. इस क्लिनिक में काम करनेवाली नर्स प्रतिमा केरकेट्टा और अमृता भगत ने सीओ को बताया कि वे लोग कुछ महीने से इस क्लिनिक में काम कर रही हैं.

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kota Police – नशे के कारोबारियों की विरुद्ध कार्यवाही ।

Advertisement http://Kota Police – Action against drug dealers.करगीरोड कोटा शुक्रवार 24.09.2021 – ...

error: Content is protected !!