करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडभारतमरवाहीरायपुर

मंगलवार को कोटा मे अब मेडिकल भी बंद ।

लगभग आधे से ज्यादा मार्केट मंगलवार को बंद ।

दबंग न्यूज लाईव

शुक्रवार 17.07.2020

 

करगीरोड कोटा मंगलवार को अब कोटा की सभी दवाई दुकानें दो बजे के बाद से बंद रहेंगी । आज मेडिकल दुकान वालों ने इस बात की जानकारी एसडीएम कोटा को ज्ञापन देकर की । बाद मे मीडिया को भी इस बारे में जानकारी दी । ज्ञात हो कि मंगलवार को किराना व्यापारियों के दुकान बंद रखने के बाद एक एक करके सभी दुकान वालों ने अपने संघ बना लिए और मंगलवार मार्केट बंद रखने लगे । किराना के अलावा सेलून , कपड़ा , जनरल ,फर्नीचर , ईलेक्ट्रानिक तथा ईलेक्ट्रिकल की दुकानें मंगलवार से बंद होने लगी । इससे आधे से ज्यादा मार्केट सुनसान हो गया । आज मेडिकल वालों ने भी मंगलवार को दो बजे के बाद अपने संस्थान बंद रखने का निर्णय लिया । 

मेडिकल चूंकि आवश्यक सेवाओं की श्रेणी में आता है इसलिए सुबह सात से दो बजे तक दुकानें खोलने का निर्णय लिया गया है इसके साथ ही यदि इमरजेंसी होगी तो भी मेडिकल वाले सेवाएं देंगे ।

मेडिकल संघ ने बताया कि – दो बजे तक दुकानें खुली रहेंगी दो बजे के बाद कोटा और गोबरीपाट की सभी दवा दुकानें बंद रखी जाएंगी लेकिन इमरजेंसी सेवाएं जारी रहेंगी । 

कोटा एसडीएम आनंदरूप तिवारी ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – मेडिकल वाले आए थे और मंगलवार को दो बजे के बाद दुकान बंद रखने का आवेदन दिया है लेकिन मेडिकल आवश्यक सेवाओं की श्रेणी में है इसलिए उन्हें इमरजेंसी में सेवा देने हेतु कहा गया है ।

Related Articles

Back to top button