close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / कांकेर में पत्रकार के ऊपर हुए जानलेवा हमले में दोषियों को कड़ी सजा की मांग को लेकर सीपत प्रेस क्लब सौंपा ज्ञापन
.

कांकेर में पत्रकार के ऊपर हुए जानलेवा हमले में दोषियों को कड़ी सजा की मांग को लेकर सीपत प्रेस क्लब सौंपा ज्ञापन

Advertisement

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 29.09.2020
रियाज अशरफी

सीपत कांकेर में वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला के ऊपर हुए जानलेवा हमले को लेक रसोमवार सीपत प्रेस क्लब के पत्रकारों ने घटना की घोर निंदा करते हुए मुख्यमंत्री के नाम सीपत अतिरिक्त तहसीलदार संध्या नामदेव को ज्ञापन सौंपकर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है। पत्रकारों ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि पत्रकारों पर हमला लोकतंत्र के चोैथे स्तम्भ पर हमला है। पत्रकार विषम परिस्थितियों में अपने दायित्व का निर्वहन करते हैं।

जनहित में समस्याओं को उठाते हैं। पत्रकारों पर आए दिन फर्जी मुकदमे लादकर पत्रकारों को दबाया जा रहा है। उनके साथ मारपीट की जा रही हैं। पत्रकारों का संरक्षण सरकार और प्रशासन का नैतिक कर्तव्य है। इस तरह की घटनाओं में लगातार हो रही वृद्धि को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार प्रदेश में शीघ्र पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करना चाहिए। जिसका उल्लेख कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में किया था। पत्रकारों से अन्याय बर्दाश्त नही की जाएगी। इस दौरान प्रेस क्लब अध्यक्ष कमल गुप्ता,सचिव रियाज अशरफी,संरक्षक प्रदीप पांडेय,हरीश गुप्ता, कोषाध्यक्ष हिमांशु गुप्ता उपाध्यक्ष कासिम अंसारी सहसचिव आशुतोष गुप्ता,चंद्रप्रकाश गुप्ता,सतीश यादव,देवेश शर्मा, कोमल पाटनवार,गोपाल वैष्णव एवं दुर्गेश गुप्ता सहित अन्य पत्रकार उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kota Breking – अब रूकेगी ये ट्रेन ….आंदोलन का असर लेकिन अभी मिली है आंशिक सफलता ।

Advertisement   करगीरोड कोटा शुक्रवार 24.09.2021 – नगर संघर्ष समिति के द्वारा ...

error: Content is protected !!