close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / कोरबा / बरद्वार पंचायत में जांच के लिए ना टीम पहुंची और ना ही सरपंच सचिव ।
.

बरद्वार पंचायत में जांच के लिए ना टीम पहुंची और ना ही सरपंच सचिव ।

Advertisement

ग्राम पंचायत में शिकायतकर्ताओं और गांव वालों की भीड़ ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 02.03.2022

करगीरोड कोटा – कोटा जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत बरद्वार के उपसरपंच ,पंच और गांव वालों ने अपने यहां के सरपंच और पंचायत के कामकाज के खिलाफ पंद्रह दिन पहले कोटा जनपद में शिकायत की थी कि उनके यहां पंचायत को काम ठीक से नहीं चल रहा है और सरपंच के द्वारा पंचायत में होने वाले किसी भी काम की जानकारी पंचायत मीटिंग में नहीं दी जाती । शिकायतकर्ताओं का आरोप था कि सरपंच के द्वारा शोैचालय निर्माण ,हेण्डपम्प मरम्मत और करोना काल में जम कर भ्रष्टाचार किया गया है ।


शिकायत के बाद कोटा जनपद ने जांच के लिए एक तीन सदस्यी टीम गठित कर दी जिसमें राजकिशोर तिवारी उपअभियंता , गोपी सिंह क्षत्री और शिवकपूर मरकाम को नियुक्त किया गया कि पूरे मामले की जांच करते हुए सात दिन के अंदर अपनी जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करें ।


बरद्वार पंचायत में आज जांच टीम को जांच के लिए आना था इनके साथ ही पंचायत के सरपंच सचिव को अपने समस्त अभिलेख के साथ और शिकायतकर्ताओं को भी पंचायत भवन में जांच टीम के सामने उपस्थित होने के लिए कहा गया था । लेकिन मजे की बात तो ये है कि गांव वाले और शिकायतकर्ता तो पहुंच गए लेकिन ना जांच टीम आई और ना ही सरपंच सचिव ।


घंटों इंतजार के बाद पंचायत भवन पहुंचे गांव वाले और शिकायतकर्ताओं में आक्रोश बढ़ने लगा और सभी ने इस पुरे मामले में अधिकारियों की शिकायत कलेक्टर से करने के लिए बिलासपुर जाने का मन बना लिया है ।

शिकायतकर्ताओं ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – एक माह से हम लोग अपने पंचायत में हो रही अनियमितताओं की लिखित में शिकायत कर रहे हैं । सारे पंच और उपसरपंच पंचायत और सरपंच के कामकाज से नाराज है लेकिन अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं । जांच टीम बनाई गई है लेकिन वो भी जांच करने नहीं आ रही । ऐसे में हमारे पास अब कलेक्टर और जिला सीईओ को ही शिकायत करने का रास्ता बचा है ।

जांच में जाने वाली टीम आज तयशुदा समय पर खुद क्यों जांच के लिए नहीं गई और क्या इस बात की जानकारी उन्होंने शिकायतकर्ताओं को दी या नहीं दी इस संबंध में जानकारी के लिए जनपद सीईओ से सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

रेलवे की केन्द्रीय टीम पहुंची डोंगरगढ़ , लोगों ने सुनाई समस्या ।

Advertisement यात्री सुविधा समिति ने सुनी समस्या जल्द निराकरण का दिया आश्वासन ...

error: Content is protected !!