close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

अब भाई जो लठैत लेकर चलते हों वही तो मारपीट कर सकते हैं आम आदमी तो बना ही मार खाने के लिए है ।

चिकन वाली मैडम के बाद सूरजपुर के कलेक्टर हुए फेमस बोले मारो ।

 

दबंग न्यूज लाईव

रविवार 23.05.2021

संपादकीय

सूरजपुर प्रदेश में अधिकारियों के जलवे हैं मजाल है जो कोई कुछ बोल दे । लक्जरी गाड़ी चार छह लठैत और रूआब ऐसा जैसे हम ही हम है दुसरा कोई नहीं । चिकन वाली मैडम  प्रकरण की आंच थोडी सी कम ही हुई थी कि सुरजपुर के साहब के जलवे सामने आ गए । लोगों को ऐसे लाठी से मार खिलवा रहे जैसे पूरा करोना की खेप लेकर वही निकल गया हो । इतनी ही चिंता समाज और लोगों की है तो नेताओं की भीड़ को रोक लो । यहां तो भाजपा और कांग्रेस दोनों के नेता बाजार लगा के बैठे हैं लेकिन वहां साहब की चलेगी नही ।


फिर मार खाने , जलील होने और अधिकारियों की कार्यवाही भुगतने के लिए आम आदमी ही तो है । अधिकारी अपनी भड़ास निकाले कहां तो जो आम आदमी सामने आ जाए चार डंडे मार दो , उसका मोबाईल तोड़ दो ,पर्ची फाड़ दो यदि कुछ बिचारे ने बोल दिया तो लठैत तैयार लाठी भांज दो ।


सूरजपुर से जिस घटना का विडियो सामने आ रहा है उसने अधिकारियों के रवैये को लेकर नई बहस शुरू कर दी है । क्या एक उच्च अधिकारी को इस तरह का व्यवहार करना चाहिए ? क्या सिर्फ डंडे के दम पर अपनी अफसरशाही चलाएंगे ? क्या सोचने समझने की शक्ति इन लोगों में नहीं होती ? बड़ी बडी बात करने वाले अधिकारी क्या इस तरह का व्यवहार करते हैं ?


लेकिन साहब अधिकारी हैं वो भी जिले भर के फिर गरूर तो रहेगा ही । यहां तो पुलिस का सिपाही भी बेवजह लाठी भांज देता है फिर ये तो कलेक्टर साहब हैं । इतना भी नहीं किए तो फिर क्या खाक की कलेक्टरी ।


कलेक्टर साहब के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया से लेकर सभी जगह इस बात का विरोध होना शुरू हो गया है । देखना है कुछ कार्यवाही होती भी है या नहीं । वैसे कार्यवाही कुछ होगी लगता नहीं आम आदमी है बिचारा पिटता रहता है कभी अधिकारियों के डंडे से कभी पुलिस के डंड से कभी नेताओं की घटिया नीति से कभी अपनी किस्मत से यानी आम आदमी और ठुकाई पिटाई का पुराना रिश्ता है ।

 

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button