करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पंडरिया को गर्त में डूबोने में लगे हैं अधिकारी और ठेकेदार , जागरूक युवाओं ने किया सीएमओ को किचड़ भेंट ।

दो माह से शहर के हालात बदतर , ना अधिकारियों को होश ना ही जनप्रतिनिधियों को ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 18.02.2021

 

केसरीनंदन तिवारी

पंडरिया – पेडरिया में इन दिनों लोग नगर पंचायत के अधिकारियों और ठेकेदारों की गतिविधियों से खासे नाराज हैं क्योंकि पिछले दो माह से यहां सड़कों की हालत बदतर हो चुकी है । पहले जो सड़क थी उसके किनारे पाईप लाईन का काम चल रहा है और काम इतनी तेज गति से हो रहा है कि दो माह में धेले भर का भी काम नहीं हुआ है । ठेकेदार ने पाईप लाईन के लिए सड़क तो खोद दी लेकिन उसके मलबे को वहीं छोड़ दिया और पिछले दो दिनों में हुई बारिश ने इस मिट्टी पुरे सड़क में किचड़ का रूप ले लिया ।


लोगों को अब आवागमन में असुविधा होने लगी तो सीएमओ के साथ ही जिम्मेदारों को बोला गया लेकिन बोलने से अपने यहां तो कुछ होता नहीं । लोग इस तरह परेशान है कि अब लगातार शोसल मीडिया में इसका विरोध देखने को मिला रहा है । आज नगर के कुछ जागरूक युवकों ने सड़क से किचड़ उठाया और सीएमओ को भेंट कर अपना विरोध दर्ज करवाया ।

सुमीत तिवारी ने बताया की इसी विषय पर कीचड़ इक्कठा कर नगर के युवाओं के साथ आज नगर पंचायत में ज्ञापन सौप कर, गांधी चोैक मुख्य मार्ग से महामाया चोैक से हेतु हुए समरूपारा मार्ग की स्थिति को बताते हुए इस पर जल्द ही निर्माण कार्य प्रारंभ करने की बात कही,साथ ही निर्माण कार्य पर 1 हफ्ते का निर्धारीत समय दिया गया I

निर्माण कार्य प्रारंभ न हुआ तो बड़े आंदोलन चक्काजाम के माध्यम से विरोध करने की चेतावनी भी दी,जन हित मे सक्रिय युवा तेजप्रकाश तिवारी(बाबा),शशांक तिवारी,सतेंद्र तिवारी,राहुल राजपूत, अपेन्द्र चोैबे,प्रभात तिवारी,दादू तिवारी,रितेश कुम्भकार,विनोद शर्मा,रितेश कुम्भकार,नगर के वरिष्ट पाण्डेय जी,पार्षद लाला यादव उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button