close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

एक तरफ सरकार गणेश उत्सव के लिए गाईड लाईन जारी कर रही दुसरी तरफ मंत्री महोदय ने लगा ली भीड़ और भुल गए करोना गाईड लाईन ।

मंत्री मोहम्मद अकबर के कार्यक्रम में ना सोशल डिस्टेसिंग ना मास्क ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 08.09.2021

कबीरधाम करोना संक्रमण के चलते प्रदेश सरकार एक तरफ गणेश उत्सव को लेकर दर्जनों नियम कायदों की गाईड लाईन जारी कर रही है कि गणेश उत्सव के समय क्या क्या सावधानी रखनी है । लेकिन उन्हीं के एक केबिनेट मंत्री ने करोना काल की धज्जियां उड़ा दी ।


जाहिर है मंत्री महोदय आएंगे तो भीड़ लगेगी ही लेकिन ऐसे समय में मंत्री महोदय के साथ ही प्रशासन को भी सावधानी रखनी चाहिए लेकिन नहीं रखी गई । सैकड़ों की भीड़ जमा हुई फिर करोना संक्रमण की सारी सावधानी कोसो दूर से नजारा देखते रही । किसी को तो छोड़ो मंत्री महोदय ने भी मास्क का उपयोग नहीं किया था ।

कार्यक्रम था कबीरधाम में और उपस्थित थे मंत्री मोहम्मद अकबर । अपने एक दिवसीय प्रवास पर कबीरधाम पहुंचे कवर्धा विधायक एवं केबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर ने जिले में अनेक विकास परक योजनाओं और कार्यक्रमो की घोषणा की है । उन्होंने भारतमाता चौक में प्रतिमा स्थल का अनावरण और सौंदर्यीकरण के कार्यों का लोकार्पण किया ।

भारतमाता चौक के सौंदर्यीकरण और विकास के लिये आवश्यक सहयोग भी देने का वचन दिया । कार्यक्रम में 18 निशक्तजनों को बैटरी चलित ट्राईसाइकिल का वितरण किया । इसके अलावा छत्तीसगढ़ लोक कल्याण नाचा गम्मत परिवार के 40 टीमों को पच्चीस पच्चीस हजार की सहायता राशि का भी वितरण किया ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button