करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

एडीबी के थिगड़े को अब पीडब्लूडी सिलेगी , करोड़ो की सड़क पर पीडब्लूडी करेगी पेच वर्क ।

कोटा में एडीबी के आधे अधूरे घटिया निर्माण के खिलाफ चक्काजाम ।

सालों से परेशान जनता नें किया था चक्काजाम आश्वासन के बाद हुआ खत्म

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 14.01.2021

 

करगीरोड कोटा नगर में एडीबी के अधिकारी और ठेकेदार के द्वारा किये गये आधे अधूरे और घटिया निर्माण के चलते जनता में सालों से गुस्सा पनप रहा रहा था जो गुरूवार को फूट पड़ा और कोटा के नाका चोैक में नगरवासीयों नें चक्काजाम किया जो कुछ घंटो के बाद पीडब्लूडी अधिकारीयों के अश्वासन के बाद समाप्त हो गया ।

करोडो़ रूपये भारी लागत से चार साल पहले एडीबी नें शुरू किया था काम रतनपुर से कोटा होते हुए लोरमी तक लेकिन ठेकेदार की लापरवाही और एडीबी के अधिकारीयों निष्क्रियता के चलते निर्माण कार्य आज तक पूरा ना हो सका जितना निर्माण हुआ वह भी घटिया और भ्रष्टाचार की भेंट चढ गया ।

कोटा नगर में आधा अधूरा निर्माण छोड कर एडीबी के अधिकारी और ठेकेदार भाग गये जिसके चलते नगर में दुर्घटना और प्रदुषण काफी बढ गया । बडी गाडियो़ के चलते शहर धूल के गुब्बार से सराबोर है इससे आम जनता त्रस्त हो चुकी लोगों के सब्र का बांध टूटा और आम जनता नें चक्का जाम कर दिया । जिसके बाद पीडब्लूडी के अधिकारी पहुंचे और सप्ताह भर के अंदर सडक को सुधारने का आश्वासन दिया जिसके बाद चक्काजाम खत्म हुआ ।

एडीबी के कारनामें को पीडब्लूडी विभाग ढकने का काम करेगा जानकारी के मुताबिक यह काम पीडब्लूडी को हेंडओवर हो गया है ।कोटा नगर की जनता यहां के नेता और जिम्मेदार अधिकारीयों के इंतजार में थी कि आखिर नगर के नेता तो ध्यान दे लेकिन नेता तो नेता जी ठहरे कौन सा चुनाव नजदीक है I

तो वहीं कोटा में पदस्थ जिम्मेदार अधिकारी भी गैरजिम्मेदार निकले जो सालों से धूल झेलती नगर की जनता की परेशानियों से मुह मोडे थे मुख्यालय में रहे तो नगर की गंभीर समस्या का पता चलता लेकिन परेशान जनता नें चक्काजाम के माध्यम से अपना विरोध नाका चोैक में प्रदर्शन किया जिसके कुछ घंटो बाद समस्या के निराकरण का आश्वासन मिला।

ए के श्रीवास्तव एसडीओ पीडब्लूडी कोटा  – हमारे विभाग को काम हेंडओवर हो गया है ईई साहब से बात हुई है उनकी ]अभी पेंच रिपेयर का काम करेंगे ताकि धूल वगैरह ना उडे बाकी बजट में भेजा गया है एक सप्ताह के अंदर काम शुरू कर दिया जाएगा – 

Related Articles

Back to top button