करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

रतनपुर पुलिस ने फर्जी सीबीआई अफसर को दबोचा पुलिस ने दो मोबाईल और पांच सौ रूपए किए जप्त ।

अपने आप को सीबीआई का अधिकारी बताकर कर रहा था वसूली और लूटपाट ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 01.12.2020

 

करगीरोड कोटा रतनपुर बिलासपुर मार्ग पर दिल्ली से आए एक सीबीआई के अफसर ने डंडे की नोक पर एक ट्रेक्टर वाले से दो मोबाईल और पांच सौ रूपए की लूट कर ली । जानकारी के बाद रतनपुर पुलिस ने उस फर्जी अफसर को पकड़ भी लिया । प्राप्त जानकारी के अनुसार जोगीअमराई में रहने वाला बलराम पाव अपनी ट्रेक्टर से लच्छनपुर जा रहा था अचानक उसने देखा कि एक व्यक्ति डंडा लेकर खड़ा है और रूकने के लिए कह रहा है । बलराम ने अपना ट्रेक्टर रोक दिया तब उसे पता चला कि रास्ते डंडा लेकर जो खड़ा है वो कोई मामूली आदमी नहीं है दिल्ली से आया सीबीआई का अफसर है ।


उक्त अफसर ने बलराम से ट्रेक्टर सीधे सीबीआई के आफिस लेकर चलने के लिए कहा और पेण्डरवा ले गया जहां उसने उसका नाम पता लिखना शुरू किया फिर उससे दो मोबाईल और पांच सौ रूपए लूट भी लिए ।लूट का शिकार होने के बाद बलराम भागा भागा रतनपुर थाने पहुंचा और अपने साथ घटी घटना से अवगत करवाया । मामला चूंकि दिल्ली से आए सीबीआई अफसर का था तो पुलिस भी चोैकन्ना हो गई और शिकायत दर्ज कर बलराम द्वारा बताए हुलिए की पतासाजी करने लगी । बलराम ने जो हुलिया बताया था उसके अनुसार फर्जी अफसर की एक आंख कांच के समान थी । इसी हुलिया पर पुलिस ने ढूंढना शुरू किया तो उसे पता चला कि ऐसा युवक तो पेण्डरवा निवासी आकाश भोसले है जिसकी शिकायत पहले भी रतनपुर थाने में दर्ज है ।


इतनी जानकारी पुलिस के लिए काफी थी उसने तत्काल घेराबंदी किया और आकाश भोसले को पकड़ लिया । पीड़ित ने भी उक्त फर्जी सीबीआई अधिकारी बने आकाश भोसले की पहचान कर ली पुलिस ने अपनी कार्यवाही करते हुए उक्त आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है ।

Related Articles

Back to top button