कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाही

अचानकमार टाईगर रिजर्व में घायल टाईगर का रेसक्यू शुरू , बाहर से आई है डाक्टरों की टीम ।

दो दिन से चल रहा है रेसक्यू लेकिन अभी तक बाहर नहीं आई है कोई खबर ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 08.06.2021

बिलासपुर – अचानकमार टाईगर रिजर्व में एक घायल टाईगर के रेसक्यू का काम शुरू हो चुका है । प्राप्त जानकारी के अनुसार टाईगर रिजर्व के अंदर एक टाईगर को घायल अवस्था में देखा गया है । टाईगर कैसे घायल हुआ इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है । टाईगर क्या शिकार के दौरान घायल हुआ या शिकारियों के द्वार शिकार होते बचा है ,लेकिन ये जानकारी पक्की है कि है टाईगर रिजर्व में एक टाईगर पिछले कुछ दिनों से घायल है और उसके रेसक्यू केे लिए डाक्टरों की एक टीम वन विभाग के साथ जंगल के अंदर मौजूद है ।


टाईगर के घायल होने की सूचना के बाद टाईगर रिजर्व का प्रबंधन टाईगर के रेसक्यू में कल से जुट गया है । रेसक्यू टीम में टाईगर रिजर्व के कई अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ ही लोरमी , कानन पेण्डारी के डाक्टरों के साथ ही प्रदेश के बाहर के डाक्टर भी है ।

प्रतिकात्मक फोटो

पिछले कुछ माह में टाईगर रिजर्व में वन्य प्राणियों के शिकार के कई मामले सामने आए हैं । कई घटनाओं पर प्रबंधन ने लीपा पोती कर दी तो एक मामले में हिरण के मांस के साथ ही शिकारियों को भी पकड़ा था उसके बाद से ही ये अचानकमार टाईगर रिजर्व में हो रहे शिकार की बात सामने आ गई थी ।

प्रतिकात्मक फोटो

देखना होगा टाईगर के रेसक्यू में लगी टीम को कब सफलता मिलती है । उम्मीद है टाईगर रिजर्व और डाक्टरों की टीम सकुशल टाईगर का रेसक्यू कर लेगी ।

Related Articles

Back to top button