करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

डिजिटल होने के देख लो भईया फायदे , विधायक विकास उपाध्याय के नाम पर ठग ने बिछाया जाल ।

लेकिन समय पर दिमाग की घंटी बजने से ठगी की कोशिश हो गई नाकाम ।

पश्चिम विधानसभा के ऑनलाइन कैश ट्रांसफर एजेंसी को ठग द्वारा फोन पर विधायक बनकर ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर करने को कहा ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 24.01.2021

 

रायपुर – डिजिटल होने के जहां फायदे हैं वहां नुकसान भी बहुत है । कुछ दिन पहले तक फेसबुक आई डी हैक कर पैसे मांगने की घटना तेजी से बढ़ी थी कुछ लोग चक्कर में आए और कुछ बच गए । अब ठगों ने बकायदा फोन कर के ठगी शुरू कर दी है । और इस बार ठगों ने रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय के नाम से ठगी करने की कोशिश की लेकिन वो तो भला हो ठगाने वाले का जिसके दिमाग की बत्ती जल गई और ठगी से वो बच गया ।

Viksah Upadhyay _ MLA Raipur (W)

पूरा मामला रायपुर पश्चिम के दीनदयाल उपाध्याय नगर में ऑनलाइन कैश ट्रांसफर एजेंसी चलाने वाले सचिन खत्री को अज्ञात व्यक्ति द्वारा विधायक विकास उपाध्याय के निज सचिव नाम पर एक कॉल आया, जिसमे उस अज्ञात व्यक्ति द्वारा ट्यूशन फीस के नाम पर मदद करने के लिए सचिन खत्री को ऑनलाइन कैश ट्रांसफर करने को कहा गया।

ठग द्वारा व्यवस्थित तरीके से रची गई साजिश व्यापारी सचिन खत्री के जागरूकता के चलते अंततः नाकाम हो गई और एक और आम नागरिक ऑनलाइन ठगी का शिकार होने से बच गया।

इस घटना को संज्ञान में लेते हुए विधायक विकास उपाध्याय जी अपने प्रतिनिधियों को सम्बन्धित थाने में शिकायत करने हेतु निर्देशित किया, जिस पर विधायक प्रतिनिधि शिव श्याम शुक्ला जी, संदीप तिवारी जी और वेद प्रकाश कुशवाहा जी ने सरस्वती नगर थाने में विधायक जी के नाम का दुरुपयोग करने वाले अज्ञात व्यक्ति के नाम शिकायत दर्ज कर कार्यवाही करने की अपील की।

शिकायतकर्ताओं ने एक आडियो और मोबाईल नम्बर भी पुलिस को सौंपा है । देखना है अब पुलिस इस मामले ठगों के खिलाफ कैसा जाल बिछाती है ।

 

Related Articles

Back to top button