close button
कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

शूट आउट इन कोटा । समय रात साढ़े आठ बजे …बीस रूपए का पेट्रोल और मिस फायर ने पुलिस की उड़ाई निंद ।

डकैती की नियत से पहुंचे थे हथियारबंद लेकिन पेट्रोलपंप के कर्मचारियों की किस्मत थी बुलंद ।

नए साल का आगाज कोटा में अपराधिक घटना से । एक दिन बलवा तो दुसरे दिन गोलीकांड ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 04.01.2023

करगीरोड कोटा – नए साल का तीसरा दिन रात के आठ बजकर सैंतिस मिनट स्थान था लोरमी रोड में स्थित पुष्कर पेट्रोल पंप का जहां इस समय एक मोटरसायकल पर सवार तीन लोग तेज गति से पहुंचते हैं पिछे बैठा व्यक्ति तेजी से उतरता है और इसी समय हड़बड़ाहट में उसके हाथ से गोली चल जाती है । गोली की आवाज और हाथ में हथियार देखकर पंप के कर्मचारियों में भगदड़ मच जाती है और सभी भागने लगते हैं ।


गोलीकांड की खबर सबसे पहले दबंग न्यूज लाईव ब्रेक करता है और ये खबर शहर में जंगल की आग की तरह फैल जाती हेै । जानकारी के बाद कोटा पुलिस तत्काल पंप पहुंच जाती है । 2023 के शुरूवाती तीन दिन का अनुभव शहर के साथ कोटा पुलिस के लिए भी अच्छा नहीं बीता है । दो दिन पहले ही कोटा में दो वार्डों के बीच घमासान हो चुका है उस दिन भी पुलिस को बहुत एक्सरसाईज करनी पड़ी और कल तीन तारीख को उससे भी बड़ी वारदात होते होते बची और इसने कोटा पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और लायन आर्डर की पोल खोल कर रख दी ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कल रात साढ़े आठ बजे के लगभग कोटा लोरमी रोड पर स्थित पुष्कर पेट्रोल पंप पर एक बाईक में तीन बाईक सवार आए पहले उन्होंने बीस रूप्ए का पेट्रोल भरवाया फिर चले गए लेकिन दो मिनट बाद ही लूटपाट की नीयत से तेज रफतार से वापस आए और कट्टा निकाल लिया लेकिन हड़बड़ी में युवक के हाथ से कट्टा निकालते ही फायर हो गया । फायर होते ही पंप के कर्मचारी तो भाग गए लेकिन ये तीनों युवक बिना घबराए कुछ देर वहीं खड़े रहे और गाली गलौज करने लगे ।


इस गंभीर घटना के बाद जिले से ग्रामीण एसपी कोटा पहुंच गए साथ ही आस पास के थानों के स्टाफ को भी कोटा बुला लिया गया और मामले की छानबिन शुरू हो गई ।

गोली कांड के बाद तीनों बाईक सवार कोटा नाका की तरफ फरार हो गए । कोटा नाका से तीन तरफ रास्ते कटे हैं इसलिए बाईक सवार किधर गए इस पर भी संशय हैं या ऐसा भी हो सकता है कि वो आधे रास्ते से ही वापस गोबरीपाट की तरफ मुड़ गए हों । ऐसे में अब कोटा पुलिस चारों तरफ के सीसीटीवी को खंगाल रही है ।

कल देर रात कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ होते रही , पुलिस ने कुछ बाईक रिपेयर करने वालों से भी पूछताछ की है जो बाईक मोडीफाईड करने का काम करते हैं लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है ।

कोटा टीआई दिनेश चंद्रा ने दबंग न्यूज लाईव से विस्तार से चर्चा करते हुए बताया कि – कल रात गोली कांड करने वालों ने पहले पंप पर आकर बीस रूपए का पेट्रोल भरवाया फिर आस पास का जायजा लिया और चले गए लेकिन कुछ देर बाद फिर आए और इस घटना को अंजाम दिया । गोली कांड के बाद हम सारे रास्तों के सीसीटीवी देख रहे हैं । साथ ही कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की है । जल्द ही ठोस जानकारी प्राप्त हो जाएगी । शहर में किसी भी प्रकार की अपराधिक घटना को सहन नहीं किया जाएगा पुलिस पुरी तरह से मुस्तैद है ।

बहरहाल शहर में इस तरह के गोली कांड के बाद लोगों में दहशत तो व्याप्त हो गई है । कोटा में नए साल के बाद जिस प्रकार से बाहरी लोगों का जमावड़ा हो रहा है और दारू मुर्गा की पार्टी कोटा डेम , नवागांव सल्का डेम , औरापानी और शिवतराई की तरफ हो रहे हैं उससे ये अंदाजा तो जरूर हो गया था कि ऐसा हादसा शहर में कभी भी हो सकता है । पुलिस प्रशासन को इस तरफ भी ठोस कार्यवाही करने की जरूरत है ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button