करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

अरपा बैराज के मुआवजे के भुगतान को लेकर स्टेट बैंक कर रहा ना नुकुर ।

सूत्रों ने बताया एसडीएम कोटा ने तलब किया है बैंक  मैनेजर को I

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार -15.07.2020

 

करगीरोड कोटा – भारतीय स्टेट बैंक की सर्विस इन दिनों काफी खराब हो गई है । कोई दिन शायद ऐसा ना जाता हो जब यहां विवाद की स्थिति ना बनती हो । कुछ दिन पहले ही कोटा के एक पत्रकार के साथ भी यहां के कर्मचारियों ने दुव्र्यवहार किया था जिसे लेकर काफी बवाल मचा तो बाद में कर्मचारियों ने क्षमा प्रार्थना करके मामले को शांत कर लिया था ।


लेकिन सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटा एसडीएम ने स्टेट बैंक के मैनेजर को भूअर्जन के मुआवजे को लेकर तलब किया है । जिसमें बैंक प्रबंधन से ये पूछा जाएगा कि जब चेक प्राप्त हो गया है तो हितग्राहियों को उसका भुगतान क्यों नहीं किया जा रहा है ।


जानकारी के अनुसार कपसिया खुर्द के कुछ किसानों की भूमि अरपा बैराज के नहर में अधिग्रहण हुई जिसका उन्हें लगभग दो लाख रूपए मुआवजा प्राप्त हुआ है लेकिन बैंक प्रबंधन उसका भुगतान हितग्राहियों को नहीं कर रहा है । हितग्राहियों ने कोटा भुअर्जन कार्यालय में इस बात की शिकायत की तो एसडीएम ने मैनेजर को कार्यालय पहुंचने का आदेश दिया है ।


सूत्रों से ये भी पता चला है कि बैंक प्रबंधन द्वारा काफी किसानों को मुआवजे की राशि का भुगतान नहीं किया गया है जिससे क्षेत्र के किसान काफी परेशान हैं तथा हर दिन बैंक के चक्कर लगाने को मजबूर हैं ।

Related Articles

Back to top button