close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / समाज के कलंक – ऐसे कुंठित वहशी लोगों के लिए कुछ तो कठोर कानून हो जो ऐसे लोगों में दहशत पैदा करें । युवती का पहले किया अपहरण फिर गैंगरेप और उसके बाद हत्या ।
.

समाज के कलंक – ऐसे कुंठित वहशी लोगों के लिए कुछ तो कठोर कानून हो जो ऐसे लोगों में दहशत पैदा करें । युवती का पहले किया अपहरण फिर गैंगरेप और उसके बाद हत्या ।

Advertisement

आरोपियों की गिरफ्तारी तो हो गई सजा कब और क्या होगी ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 12.09.2021

 

बेमेतरा छत्तीसगढ की गिनती शांत प्रदेशों में होती है , यहां के लोग  शांत ,शालीन और सीधे होते हैं । लेकिन बिते कुछ सालों से यहां के कुछ कुंठित लोग जैसी हरकत कर रहे हैं उससे ये प्रदेश भी शर्मसार हो रहा है । यहां भी लड़कियों से छेड़छाड़ , अपहरण और रेप और उसके बाद उनकी हत्या की घटनाएं बढ़ने लगी है । जिसने छत्तीसगढ़ के माथे पर कलंक का टीका लगा दिया है । कोर्ट और सरकार को चाहिए कि ऐसे कुंठित लोगों के लिए कड़ी से कड़ी सजा तय करे ।

छत्तीसगढ़ में 1 जनवरी, 2019 से 31 जनवरी, 2020 तक बलात्कार के 2,575 मामले दर्ज किए गए, जिनमें से अधिकतम रायपुर जिले में दर्ज हुए है यें जानकारी प्रदेश के गृहमंत्री ने राज्य विधानसभा में दी थी । सबसे अधिक बलात्कार के मामले रायपुर जिले (301) में दर्ज किए गए, इसके बाद रायगढ़ (196), बिलासपुर (144), सरगुजा (139), सूरजपुर (132), जशपुर (123), बलौदाबाजार (123) बस्तर (115) का स्थान रहा। कोरिया (114), बलरामपुर (112) और कोरबा (102), उन्होंने कहा।

ऐसा ही एक घिनौना मामला बेमेतरा के चंदनु चौकी क्षेत्र से सामने आ रहा है जहां दो वहशी युवकों ने एक लड़की का पहले अपहरण किया फिर रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी । छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है, जिले के चंदनु चौकी क्षेत्र के सोनपुरी गांव में एक युवती का अपहरण करके उसके साथ गैंगरेप और फिर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने युवती की लाश खेत से बरामद की है।


जानकारी के अनुसार युवती अपनी मां के साथ खेत से काम करके घर लौट रही थी तभी दो युवकों ने युवती को जबरन ले गए और गैंगरेप करने के बाद हत्या कर दी। फिलहाल मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आक्रोशित परिजनों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को लड़की,  और उसकी मां , दोनों एक साथ खेत गए थे। जिनके बाद काम करके खेत से वापस आते वक्त लड़की की मां नहाने के लिए तालाब में रुक गए। इस दौरान लड़की अकेले गांव तरफ आ रही थी। तभी गांव के दो लड़के भूपेन्द्र डहरिया (पिता इश्वरी) टिकेश्वर कोसले के द्वारा लड़की को सुनसान रास्ते से अगवा कर पास के खेत मे लेकर, रेप और हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

 

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

रेलवे ने अंडर ब्रिज बनाया है कि नहर समझ से परे है अच्छा होता रेलवे यहां बोट की भी व्यवस्था कर देता ।

Advertisement दो दिन के पानी ने रेलवे के सभी अंडर ब्रिज को ...

error: Content is protected !!